अज्ञात युवक का शव बरामद

जमुई। मलयपुर थाना क्षेत्र के किऊल नदी वायरलेस पहाड़ के समीप बद्रीदह से रविवार की सुबह पुलिस ने 32 वर्षीय अज्ञात युवक का शव बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 05:50 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 05:50 PM (IST)
अज्ञात युवक का शव बरामद
अज्ञात युवक का शव बरामद

जमुई। मलयपुर थाना क्षेत्र के किऊल नदी वायरलेस पहाड़ के समीप बद्रीदह से रविवार की सुबह पुलिस ने 32 वर्षीय अज्ञात युवक का शव बरामद किया। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है।

बताया जाता है कि मलयपुर थाना क्षेत्र के किऊल नदी में वायरलेस पहाड़ के समीप एक अज्ञात शव मिलने की सूचना ग्रामीणों ने मलयपुर थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार व एएसआइ कैलाश पासवान दलबल के साथ मौके पर पहुंच शव को बरामद किया। पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं सकी। पुलिस यह प्रयास करने की कोशिश में जुटी है कि युवक कौन है और उसकी मौत कैसे हुई है। शव मिलने के बाद इलाके में लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। पुलिस की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। हालांकि शव को देखने से प्रतीत होता है कि मारपीट कर युवक की हत्या कर दी गई है। मृतक के दायें आंख व पेट पर चोट का निशान बना हुआ है। वहीं कुछ दूरी पर टूटा हुआ विकेट में खून का धब्बा भी पाया गया है। शव के कुछ दूरी पर एक चप्पल व खाली पानी की बोतल बरामद हुई।

--

कोट

गड्ढे में पड़े शव के पास मरी हुई मछली व मरा सांप पाया गया। हत्या या आत्महत्या दोनों बिदु पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

विजय कुमार, थानाध्यक्ष, मलयपुर

chat bot
आपका साथी