कोरोना से मौत की आशंका पर सहमे ग्रामीण

जमुई। खैरा निवासी 70 वर्षीय योगेंद्र रावत कि बुधवार की रात अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 06:39 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 06:39 PM (IST)
कोरोना से मौत की आशंका पर सहमे ग्रामीण
कोरोना से मौत की आशंका पर सहमे ग्रामीण

जमुई। खैरा निवासी 70 वर्षीय योगेंद्र रावत कि बुधवार की रात अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया। लोग कोरोना से मौत होने की आशंका को लेकर सहमे हैं।

सदर अस्पताल में जब तक चिकित्सक वृद्ध की जांच करने आते साथ आए लोग भाग गए। चिकित्सक ने वृद्ध की जांच कर मृत घोषित कर दिया। गुरुवार की दोपहर खैरा के मुखिया महेश रावत ने मृत वृद्ध की शिनाख्त की। इसके बाद शव को दाह संस्कार के लिए ले जाया गया। मुखिया ने बताया कि वृद्ध योगेंद्र रावत खैरा के ही रहने वाले हैं। उसके परिवार में कोई भी सदस्य नहीं है। अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी तो उसे स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी। बताया जाता है कि वे कोलकाता में रहकर मजदूरी का काम करता था। कुछ दिन पहले अपने एक साथी के साथ खैरा आए थे। जिसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसी को लेकर लोग कोरोना से मौत होने की आशंका जता कर डरे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी