दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

अंतरराज्यीय व अंतरजिला सीमा पर बढ़ाएं लॉकडाउन की सख्ती : डीएम

अंतरराज्यीय व अंतरजिला सीमा पर बढ़ाएं लॉकडाउन की सख्ती : डीएम

जमुई। जिला पदाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए फोर टी यानी ट्रेसिग टेस्टिग ट्रीटमेंट और टीकाकरण पर विशेष जोर दिया है।

JagranWed, 12 May 2021 05:36 PM (IST)

जमुई। जिला पदाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए फोर टी यानी ट्रेसिग, टेस्टिग, ट्रीटमेंट और टीकाकरण पर विशेष जोर दिया है। उन्होंने उक्त कार्यों में गति लाने के साथ-साथ लॉकडाउन का अनुपालन सख्ती से सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया है।

वे बुधवार को आपदा प्रबंधन समिति के सदस्यों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से वर्चुअल बैठक कर रहे थे। उन्होंने अंतरराज्यीय व अंतरजिला सीमाओं पर विशेष सख्ती बरतने की हिदायत देते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने वैश्विक महामारी को परास्त करने के लिए मास्क वितरण तथा सैनिटाइजेशन की स्थिति की भी जानकारी ली तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिया। जिला पदाधिकारी ने ढील की अवधि में निकलने वाले लोगों के चेहरे पर मास्क की अनिवार्यता तथा शारीरिक दूरी सुनिश्चित करने के लिए सघन चेकिग अभियान चलाने की बात दोहराते हुए कहा कि वाहनों पर भी गाइडलाइन में निर्धारित संख्या से अधिक यात्री बैठाने पर वाहन को जब्त करने की कार्रवाई सुनिश्चित करें। उन्होंने ताकीद किया है कि अनधिकृत रूप से दुकानों एवं प्रतिष्ठानों को खोले जाने पर सील करने में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वर्चुअल बैठक में एसपी प्रमोद कुमार मंडल, एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार, जिप अध्यक्ष विनीता प्रकाश के अलावा सभी अंचलाधिकारी जुड़े थे। वीडियो कांफ्रेंसिग के दौरान एनआइसी कक्ष में एसडीएम प्रतिभा रानी, डीएसपी मुख्यालय लालबाबू यादव, सिविल सर्जन डॉ. विनय कुमार शर्मा, जिला आपदा प्रबंधन समिति के प्रभारी पदाधिकारी आरके दीपक, डीआइओ राकेश कुमार समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.