मतदान केंद्र पर आवश्यक मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराएं : सामान्य प्रेक्षक

जमुई। चकाई विधानसभा क्षेत्र के सामान्य प्रेक्षक जीवन कुमार ने मंगलवार को प्रखंड कार्यालय पहुंचकर विधानसभा चुनाव को लेकर आवश्यक तैयारियों का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:21 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:21 PM (IST)
मतदान केंद्र पर आवश्यक मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराएं : सामान्य प्रेक्षक
मतदान केंद्र पर आवश्यक मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराएं : सामान्य प्रेक्षक

जमुई। चकाई विधानसभा क्षेत्र के सामान्य प्रेक्षक जीवन कुमार ने मंगलवार को प्रखंड कार्यालय पहुंचकर विधानसभा चुनाव को लेकर आवश्यक तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने प्रखंड के उच्च विद्यालय बांमदह, चौ़फला, धमना सहित कई अन्य मतदान केंद्रों पर जाकर वहां उपलब्ध सुविधाओं का बारीकी से जायजा लिया।

उन्होंने सीपीएमएफ आवासन स्थल का भी जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मतदान केंद्रों पर रोशनी, शौचालय, साफ-सफाई, रैंप सहित अविलंब सभी सुविधाएं पूर्ण किए जाने का निर्देश दिया। प्रखंड प्रशासन के कार्यों पर संतोष जताया। कहा कि मतदान के दौरान किसी भी प्रकार की गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सभी मतदाताओं को हर हाल में निर्वाचन आयोग के निर्देश के अनुसार मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराया जाए ताकि मतदाताओं को मतदान के दौरान किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं हो। इस दौरान उन्होंने सीपीएमएफ आवास स्थल पहुंचकर वहां रह रहे अर्धसैनिक बल के जवानों से मुलाकात की और वहां उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ बीडीओ सुनील कुमार चांद, चकाई इंस्पेक्टर राजीव तिवारी, चन्द्रमंडीह थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह साथ थे।

chat bot
आपका साथी