मैजिक की ठोकर से बाइक सवार दो युवक घायल

जमुई। लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र अंतर्गत सावन खैरमा गांव के समीप गुरुवार की रात तेज रफ्तार मैजिक की ठोकर से बाइक सवार दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। स्वजन ने दोनों को इलाज के लिए देर रात सदर अस्पताल जमुई में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:35 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:35 PM (IST)
मैजिक की ठोकर से बाइक सवार दो युवक घायल
मैजिक की ठोकर से बाइक सवार दो युवक घायल

जमुई। लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र अंतर्गत सावन खैरमा गांव के समीप गुरुवार की रात तेज रफ्तार मैजिक की ठोकर से बाइक सवार दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। स्वजन ने दोनों को इलाज के लिए देर रात सदर अस्पताल जमुई में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घायल युवक हलसी थाना क्षेत्र अंतर्गत सावन खैरमा गांव का नागो यादव और पप्पू कुमार है। पप्पू ने बताया कि वह अपने साथी नागो यादव के साथ बाइक से दुर्गा पूजा का मेला घूमने पड़ोस के बहरामा गांव जा रहे थे। सावन खैरमा गांव के समीप तेज रफ्तार मैजिक चालक ने अनियंत्रित होकर सामने से जोरदार ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में दोनों घायल हो गए। नागो यादव की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना के बाद हलसी थाना पुलिस ने घटना की जांच की।

---------

ट्रक चालक ने बाइक सवार को मारी ठोकर, दो की हालत गंभीर

संवाद सूत्र, गिद्धौर (जमुई): गिद्धौर-लक्ष्मीपुर बायपास पर गेनाडीह मोड़ के समीप एक मालवाहक ट्रक ने पीछे से एक बाइक सवार को ठोकर मार दी। बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की हालत चिताजनक बताई जा रही है। गुगुलडीह के विकास कुमार पांडे उर्फ विक्की अपने तीन वर्षीय पुत्र छोटू पांडे को लेकर शुक्रवार की शाम दशहरा मेला देखने गिद्धौर आ रहे थे। गेनाडीह मोड़ पहुंचते ही लक्ष्मीपुर की ओर से आ रहे एक मालवाहक ने पीछे से उनकी बाइक में जोरदार ठोकर मार दी। बाइक पिता-पुत्र गंभीर रूप जख्मी हो गए। मौके से चालक ट्रक को ले भागने में सफल रहा। राहगीरों एवं स्थानीय ग्रामीणों ने पिता-पुत्र को गुगुलडीह पहुंचाया। वहां से स्वजन दोनों को इलाज के लिए जमुई ले गए। चिकित्सकों ने दोनों की गंभीर स्थिति देखते हुए पटना रेफर कर दिया है।

chat bot
आपका साथी