सिमुलतला की बेटी का डांस सोनी रियलिटी टीवी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में देखेगा पूरा देश

जमुई। जिले के सिमुलतला में जन्मी 19 वर्षीय देवा संबरा उर्फ मिस्टी अनम का चयन सोनी टीवी के रियलिटी टीवी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के लिए हुआ है। मिस्टी की डांस परफार्मेंस जल्द पूरा देश देखेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:46 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:46 PM (IST)
सिमुलतला की बेटी का डांस सोनी रियलिटी टीवी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में देखेगा पूरा देश
सिमुलतला की बेटी का डांस सोनी रियलिटी टीवी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में देखेगा पूरा देश

जमुई। जिले के सिमुलतला में जन्मी 19 वर्षीय देवा संबरा उर्फ मिस्टी अनम का चयन सोनी टीवी के रियलिटी टीवी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के लिए हुआ है। मिस्टी की डांस परफार्मेंस जल्द पूरा देश देखेगा। मिस्टी की सफलता से आज पूरा बिहार गौरवांवित हो रहा हैं।

जून में आनलाइन ओडिशन दी थी। एक महीने बाद आडिशन के लिए कोलकाता बुलाया गया। जबरजस्त परफार्मेंस देने के बाद मुंबई आडिशन के लिए चयनित हुई। मिस्टी बताती है कि सौ प्रतिभागियों में कलिग राउंड और स्टूडियो राउंड के बाद उन्हें शो की जज गीता कपूर से गोल्डेन बैज मिला और तीनों जजों से स्टैंडिग ओवेशन (खड़े होकर ताली बजाई) मिला। जज गीता कपूर ने उनके परफार्मेंस की बहुत तारीफ की और कहा कि हम तो ऐसे टैलेंट को ढूंढ रहे थे। जज ट्रेंस लेविस ने कहा कि हमें एक डांसर की तलाश थी और आप उनमें से एक हो। जज मलाइका अरोड़ा ने कहा जब आप डांस कर रही थी तो मुझे लग रहा था कि यह डांस कभी खत्म ही न हो। मिस्टी मेगा राउंड में बेस्ट 16 में चयनित हुई है। एक महीने बाद मिस्टी इस शो के वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रही हैं। देश के शीर्ष डांसर मास्टर और कलाकार से सिमुलतला के अंबारायडीह प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका कुमारी बीणा और अश्वनी कुमार की बेटी मिस्टी को मिलने पर क्षेत्रवासी फूले न समा रहें है। मिस्टी जन्म से ही कुछ अलग करने की चाहत लिए शिक्षा के साथ डांस को अपना मुकाम बनाना तय किया था। ग्रामीण परिवेश मिस्टी की चाहत में बड़ा रोड़ा के रूप में खड़ा था, लेकिन मां अपनी बेटी की चाहत को पंख लगाने के लिए वह सब करना चाहती थी जो शिखर तक ले जाए। देवघर और रांची में डांस की बारीकियों को मिस्टी ने सीखा। डांस के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए नानी रामदुलारी साह और मामा सच्चिदानंद धावले को देती है। मिस्टी कहती है मामा और नानी का सहयोग नहीं मिलता तो मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती। उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा इंडियाज बेस्ट डांसर शीर्ष में रहना ही एक मात्र उद्देश्य।

chat bot
आपका साथी