घर से ससुराल जाने के लिए निकला युवक लापता

जमुई। लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के मड़ैया पंचायत अंतर्गत जमुनिया मुसहरी गांव का युवक सुनील मांझी एक सप्ताह पूर्व ससुराल अपना खैरा थाना के दाबिल गांव जाने के निकला था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 07:41 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 06:13 AM (IST)
घर से ससुराल जाने के लिए निकला युवक लापता
घर से ससुराल जाने के लिए निकला युवक लापता

जमुई। लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के मड़ैया पंचायत अंतर्गत जमुनिया मुसहरी गांव का युवक सुनील मांझी एक सप्ताह पूर्व ससुराल अपना खैरा थाना के दाबिल गांव जाने के निकला था। आज तक घर वापस नहीं लौटा।

लापता युवक के पिता राजू मांझी ने खैरा थाना में लिखित आवेदन देकर अपने पुत्र के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है तथा उन्हें ढूंढने की गुहार लगाई है। उन्होंने आवेदन में बताया कि मेरे पुत्र बीस वर्षीय सुनील मांझी विगत एक सप्ताह पूर्व अपने ससुराल दाबिल के लिए निकला था। मेरे गांव की भतीजी दाबिल में रहती है। जब पुत्र की खोज में दाबिल गांव पहुंच बन्नू मांझी से पूछा कि मेरा पुत्र अभी तक घर वापस नहीं आया तो उन्होंने बताया कि आपका पुत्र अगले दिन ही घर वापस चला गया, लेकिन आज तक मेरा पुत्र घर वापस नहीं आया। तब हमने उसकी खोजबीन शुरू की। अपने सगे-संबंधियों, रिश्तेदारों के यहां उनका पता किया लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका। पुलिस आवेदन के आलोक में मामले की छानबीन में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी