समाज के समग्र विकास के लिए एकजुट होकर प्रयास करने की जरूरत

संवाद सूत्र सोनो (जमुई) शिक्षा दिवस के मौके पर विगत 11 नवंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जमुई के शिशु रोग विशेषज्ञ डा. एसएन झा को शिक्षा सम्मान से सम्मानित किया था। रविवार को सोनो में समाजसेवी सह डा. एमएस परवाज के नेतृत्व में बुद्धिजीवियों ने समारोह आयोजित कर डा. एसएन झा को सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 06:03 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 06:07 PM (IST)
समाज के समग्र विकास के लिए एकजुट होकर प्रयास करने की जरूरत
समाज के समग्र विकास के लिए एकजुट होकर प्रयास करने की जरूरत

फोटो- 29 जमुई- 5

संवाद सूत्र, सोनो (जमुई): शिक्षा दिवस के मौके पर विगत 11 नवंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जमुई के शिशु रोग विशेषज्ञ डा. एसएन झा को शिक्षा सम्मान से सम्मानित किया था। रविवार को सोनो में समाजसेवी सह डा. एमएस परवाज के नेतृत्व में बुद्धिजीवियों ने समारोह आयोजित कर डा. एसएन झा को सम्मानित किया।

बीडीओ ममता प्रिया ने उन्हें बुके दिया और कहा कि भले ही यह सम्मान डा. झा को मिला हो, पर आज संपूर्ण जिला गौरवान्वित महसूस कर रहा है। डी 215 बटालियन सीआरपीएफ बटिया के सहायक कमांडेंट एल वेनडेमो ने कहा कि दलित बस्तियों के बच्चों में डा. झा ने अपने प्रयास से शिक्षा के प्रति जो ललक पैदा की है, वह प्रशंसनीय है। स्वामी निरजानंद केंद्र जमुई के स्वामी आत्मस्वरूप जी ने उनकी प्रशंसा की। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक अरुण देव राय ने कहा कि उन्होंने चिकित्सा के साथ शिक्षा और साहित्य के क्षेत्र में अपना बहुमूल्य योगदान दिया है। डा झा ने कहा कि हम सभी ने मिलकर एक बेहतर प्रयास किया है। जिसका सकारात्मक परिणाम भी सामने आया है। उन्होंने समाज के बुद्धिजीवियों से समाज के समग्र विकास के लिए एकजुट होकर प्रयास करने की अपील की। कार्यक्रम के दौरान जरूरतमंदों के बीच कंबल का भी वितरण किया गया। इस अवसर पर श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी कुमारी शैलजा, थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम, चरकापत्थर थानाध्यक्ष राजाराम शर्मा, भाजपा नेता रणजीत सिंह, मनीषा मुखर्जी, समाजसेवी सूर्यावत्स, कन्हैया कुमार, काजल कुमारी, संतोष कुमार, दीपक यादव आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक कामदेव सिंह ने किया।

chat bot
आपका साथी