आपसी विवाद में मारपीट में भतीजे की मौत

जमुई। थाना क्षेत्र के रान्हन गांव में आपसी विवाद में चाचा और भतीजा के बीच हुई मारपीट की घटना में घायल भतीजा की मौत मंगलवार की सुबह इलाज के क्रम में पटना में हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 05:46 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 05:46 PM (IST)
आपसी विवाद में मारपीट में भतीजे की मौत
आपसी विवाद में मारपीट में भतीजे की मौत

जमुई। थाना क्षेत्र के रान्हन गांव में आपसी विवाद में चाचा और भतीजा के बीच हुई मारपीट की घटना में घायल भतीजा की मौत मंगलवार की सुबह इलाज के क्रम में पटना में हो गई। घटना से आक्रोशित स्वजनों ने शव को सड़क पर रखकर एनएच-333-ए सिकंदरा-जमुई मुख्य मार्ग पर रान्हन गांव के समीप जाम कर दिया।

स्वजन आरोपित चाचा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। जाम लगभग एक घंटे से अधिक समय तक लगा रहा। सूचना पर पहुंची सिकंदरा पुलिस ने स्वजनों को समझाकर किसी तरह जाम को हटवाया। पुलिस ने स्वजनों के आवेदन देने पर शीघ्र गिरफ्तारी कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया। बताया जाता है कि दो अगस्त की संध्या रान्हन गांव निवासी योगेन्द्र महतो और उसके भतीजे चंदन कुमार पिता शंकर महतो के बीच विवाद हो गया। इसके बाद मारपीट हो गई। जिसमें चंदन बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए जमुई ले जाया गया। जहां उसकी गंभीर स्थिति देख पटना रेफर कर दिया गया। पटना में इलाज के क्रम में उसने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी