पानी लेने गए युवक की कुएं में गिरकर मौत

जमुई। चकाई थाना क्षेत्र के पराची पंचायत अंतर्गत कोकहरा गांव में मंगलवार की देर रात पानी लेने के क्रम

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Jun 2021 05:35 PM (IST) Updated:Wed, 30 Jun 2021 05:35 PM (IST)
पानी लेने गए युवक की कुएं में गिरकर मौत
पानी लेने गए युवक की कुएं में गिरकर मौत

जमुई। चकाई थाना क्षेत्र के पराची पंचायत अंतर्गत कोकहरा गांव में मंगलवार की देर रात पानी लेने के क्रम में कुएं में गिर जाने से एक युवक की मौत हो गई। पेशे से मजदूर भोला तुरी के 24 वर्षीय पुत्र अजय तुरी मंगलवार की देर रात अपने घर के समीप कुएं में पानी लेने गया था। इसी क्रम में वह पानी खींच रहा था तभी असंतुलित होकर वह कुएं में गिर पड़ा।

घर वालों द्वारा हो-हल्ला करने पर जुटे लोगों ने किसी तरह उसे बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे। इसी क्रम में रास्ते में उसकी मौत हो गई। वहीं घरवाले जब अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सकों ने भी उसे जांच कर मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घर वाले शव लेकर घर आ गए। वहीं घटना की सूचना पाकर बुधवार की सुबह चकाई थाना के एसआइ केडी यादव भी गांव पहुंचे और स्वजनों से घटना की जानकारी ली। मृतक के ससुराल वाले भी घटना की जानकारी पर पहुंचे थे। बता दें कि चार दिन पूर्व ही उक्त युवक की शादी हुई थी।

---

इनसेट

चार दिनों में ही टूट गया सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा

चंद्रमंडी : युवक अजय तुरी की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है। चार दिन पूर्व ही अजय की शादी झारखंड के जमुआ थाना क्षेत्र के मिर्जागंज स्थित महतोताड़ गांव के टहलू तुरी की पुत्री सुगिया देवी के साथ शादी हुई थी। इस दौरान सुगिया और अजय ने एक-दूसरे का हाथ थामकर सात जन्म तक साथ निभाने का वादा किया था, लेकिन तब किसी को भी यह अहसास तक नहीं था कि मात्र चार दिनों में ही यह वादा टूट जाएगा। अभी ठीक से सुगिया के हाथ की मेहंदी भी नहीं उतरी और उसका सुहाग उजड़ गया। घरवाले बताते हैं कि अभी द्वार छकाई की रस्म भी पूरी नहीं हुई थी। पिता भोला तुरी बेटे के शव से लिपटकर बिलखते हुए कह रहे थे कि अभी शादी की रस्म और विधि-विधान भी पूरा नहीं हुआ था। घर में खुशी का माहौल था। मंगलवार को गांव में वार्षिक पूजा का आयोजन था। घर मेहमानों के आगमन से गुलजार था। सभी लोग घर में नई बहू के आगमन के साथ खुश थे। उसकी मौत से पत्नी सुगिया देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। उसने क्या-क्या ख्वाब अपने मन में पाले थे, सभी पति की मौत से टूट गए। रोते-बिलखते आखों के आंसू सूख चुके सुगिया को समझ ही नहीं आ रहा है कि क्या करें। वहीं घरवालों के क्रंदन से पूरा माहौल गमगीन है। गांव के लोग भी इस घटना से काफी दुखी हैं। इधर, अजय के ससुर टहलु तुरी सहित ससुराल के कई सदस्य घर पहुंचे हैं। बुधवार को अंतिम संस्कार गांव में ही कर दिया गया। जहां पिता ने मुखाग्नि दी।

chat bot
आपका साथी