ट्रैक्टर की चपेट में आकर वृद्ध की मौत, दो घायल

जमुई। शनिवार की सुबह 10 बजे के करीब थाना क्षेत्र के पाठकचक गांव के मंडल टोला के समीप ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो अधेड़ एवं एक युवक जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:37 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:37 PM (IST)
ट्रैक्टर की चपेट में आकर वृद्ध की मौत, दो घायल
ट्रैक्टर की चपेट में आकर वृद्ध की मौत, दो घायल

जमुई। शनिवार की सुबह 10 बजे के करीब थाना क्षेत्र के पाठकचक गांव के मंडल टोला के समीप ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो अधेड़ एवं एक युवक जख्मी हो गए। जिसमें एक अधेड़ की मौत इलाज के क्रम में हो गई।

बताया जाता है कि पाठकचक मंडल टोला के 55 वर्षीय धारो मंडल पिता दर्शन मंडल, 60 वर्षीय वासुदेव रावत एवं 38 वर्षीय प्रदीप मंडल हजामत बनाने के लिए निकले थे। इसी दौरान सड़क के किनारे बैठकर आपस में बातें कर रहे थे। गांव का युवक टाइगर यादव ट्रैक्टर लेकर खेत की ओर तेज रफ्तार में जा रहा था। अधेड़ व्यक्ति एवं युवक ने देखा कि ट्रैक्टर नियंत्रण में नहीं है, जब तक उठकर सभी भागते तब तक ट्रैक्टर तीनों को रौंदते हुए भाग निकला। बहरहाल तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी अवस्था में ग्रामीणों के सहयोग से स्वजनों ने सभी को डॉ. नीरज साह के क्लीनिक में भर्ती कराया। गंभीर रूप से जख्मी धारो मंडल की इलाज के क्रम में मौत हो गई, जबकि एक अन्य वासुदेव रावत एवं प्रदीप मंडल का इलाज किया जा रहा है। स्वजनों ने सिकन्दरा थाने में ट्रैक्टर चालक पर केस दर्ज किया गया है।

--------

बालू लोड ट्रैक्टर का टिलर पलटा

संवाद सूत्र, गिद्धौर(जमुई): गिद्धौर थाना क्षेत्र के सेवा गांव होकर अवैध बालू लोड कर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। जिससे उसका टिलर सड़क किनारे पलट गया। संयोग की बात रही कि घटना के वक्त आस पास कोई मौजूद नहीं था, नहीं तो किसी भी बड़ी अप्रिय घटना घटित होने से इन्कार नहीं किया जा सकता था। इन दिनों गिद्धौर थाना क्षेत्र के सेवा, मौरा, गंगरा एवं कुडिला गांव की नदी से बालू का उठाव किया जा रहा है। इसकी सुधि लेने वाला कोई नही है। वहीं टिलर के पलटने की सूचना गिद्धौर पुलिस की दी गई। पुलिस जबतक पहुंचती तब तक टिलर को छोड़ इंजन ले फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी