अंतरप्रांतीय कुख्यात अपराधी कांग्रेस यादव की बम मारकर हत्या

जमुई। चन्द्रमंडीह थाना क्षेत्र के डढ़वा पंचायत अंतर्गत जम्हा गांव में गुरुवार की रात्रि सोए अवस्था में अंतरप्रांतीय कुख्यात अपराधी कांग्रेस यादव (35) की अपराधियों ने बम मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 05:57 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 05:57 PM (IST)
अंतरप्रांतीय कुख्यात अपराधी कांग्रेस यादव की बम मारकर हत्या
अंतरप्रांतीय कुख्यात अपराधी कांग्रेस यादव की बम मारकर हत्या

जमुई। चन्द्रमंडीह थाना क्षेत्र के डढ़वा पंचायत अंतर्गत जम्हा गांव में गुरुवार की रात्रि सोए अवस्था में अंतरप्रांतीय कुख्यात अपराधी कांग्रेस यादव (35) की अपराधियों ने बम मारकर हत्या कर दी। कांग्रेस यादव श्राद्ध का भोज खाकर गांव स्थित आंगनबाड़ी केन्द्र भवन की छत पर सोया हुआ था। इसी दौरान रात के एक बजे के करीब आधा दर्जन की संख्या में आए अपराधियों ने छत पर चढ़कर कांग्रेस पर बम चला दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बम की आवाज सुनकर जब गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और छत पर चढ़कर देखा तो कांग्रेस मृत पड़ा हुआ था। घटना की सूचना रात्रि में ही भाई सुचित यादव ने चन्द्रमंडीह पुलिस को दी। शुक्रवार अल सुबह चंद्रमंडीह थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, चकाई थानाध्यक्ष चन्देश्वर पासवान, सीआरपीएफ डिप्टी कमांडेट ब्रजेश कुमार, सीआरपीएफ जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा ग्रामीणों एवं परिजनों से घटना की जानकारी ली। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से कांग्रेस का मोबाइल एवं बम का अवशेष बरामद किया। घटना को लेकर सुचित यादव के बयान पर इलाके के सक्रिय अपराधी टेटु टुडडु सहित नौ लोगों पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

--------

कोट:

प्रारंभिक जांच में टेटु टुडडु गिरोह के घटना में शामिल होने की बात सामने आई है। कांगेस भी अपराधी प्रवृति का था। घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली गई है। रंजीत कुमार थानाध्यक्ष, चन्द्रमंडीह

chat bot
आपका साथी