दुष्कर्म और छिनतई के बाद अब केस उठाने की मिल रही धमकी

जमुई। वर्ष 2017 से दुष्कर्म की शिकार हो रही आदिवासी युवती को अबतक न्याय नहीं मिला। पीड़िता झाझा थाना और एससी/एसटी थाना का चक्कर काटकर थक चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 07:49 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 05:12 AM (IST)
दुष्कर्म और छिनतई के बाद अब केस उठाने की मिल रही धमकी
दुष्कर्म और छिनतई के बाद अब केस उठाने की मिल रही धमकी

जमुई। वर्ष 2017 से दुष्कर्म की शिकार हो रही आदिवासी युवती को अबतक न्याय नहीं मिला। पीड़िता झाझा थाना और एससी/एसटी थाना का चक्कर काटकर थक चुकी है। न्याय की गुहार लगाते हुए गुरुवार को पीड़ित युवती समाहरणालय पहुंची और एसपी प्रमोद कुमार मंडल से न्याय की उम्मीद लिए मदद की गुहार लगाई है। घटना झाझा थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

आदिवासी परिवार की युवती ने आवेदन दे एसपी से शिकायत की है कि वर्ष 2017 में झाझा थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी शंभु यादव ने दुष्कर्म किया था। इस बात की शिकायत जब भी करना चाहती थी आरोपित उसके घर वालों को जान से मारने की धमकी देता और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की भी धमकी देता था। किसी तरह हिम्मत कर पीड़िता ने फरवरी 2020 में झाझा थाना और एससी/ एसटी थाना में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

-----

एक लाख रुपये भी छीना

पीड़िता ने बताया कि छह अगस्त को वह अपने माता-पिता के साथ बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रही थी। झाझा रेलवे कॉलोनी के लोहा पुल के समीप आरोपित शंभु यादव ने पिस्तौल का भय दिखाते हुए उससे एक लाख रुपये छिन लिया। इसकी भी थाना में शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

-----

केस उठाने की मिल रही धमकी

पीड़ित युवती ने बताया कि वह जब भी घर से निकलती है, शंभु यादव और उसके सहयोगी पीछे लग जाते हैं। 18 सितंबर की सुबह 8:30 बजे जब वह घर जा रही थी तभी बाइक पर सवार दो युवक आए और केस नहीं उठाने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। एसपी पीके मंडल ने जांच कर उचित कार्रवाई करने का पीड़िता को आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी