चकाई से 13 प्रत्याशियों ने चुनावी रणभूमि में ठोकी ताल

जमुई। विधानसभा चुनाव में चकाई से कुल 14 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था। जिसमें एक निर्दलीय प्रत्याशी रामेश्वर प्रसाद यादव के नाम वापसी के साथ मैदान में कुल 13 प्रत्याशी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2020 05:33 PM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2020 05:33 PM (IST)
चकाई से 13 प्रत्याशियों ने चुनावी रणभूमि में ठोकी ताल
चकाई से 13 प्रत्याशियों ने चुनावी रणभूमि में ठोकी ताल

जमुई। विधानसभा चुनाव में चकाई से कुल 14 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था। जिसमें एक निर्दलीय प्रत्याशी रामेश्वर प्रसाद यादव के नाम वापसी के साथ मैदान में कुल 13 प्रत्याशी हैं। ऐसे में जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे उम्मीदवारों की गतिविधियां क्षेत्र में तेज हो गई है।

सभी उम्मीदवार मतदाताओं को गोलबंद करने में जुट गए हैं। साथ ही उम्मीदवारों द्वारा चुनावी सभा एवं नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जा रहा है। वैसे तो क्षेत्र में कुल तेरह उम्मीदवार हैं, लेकिन मुख्य मुकाबला राजद की सावित्री देवी, जदयू के संजय प्रसाद, निर्दलीय सुमित कुमार सिंह, झामुमो की एलिजाबेथ बेसरा, लोजपा के संजय मंडल एवं बसपा के सीताराम साव के बीच ही है। साथ ही निर्दलीय राहुल कुमार भी मुकाबले में अपने आप को बनाए रखने के लिए खूब परिश्रम कर रहे हैं। खासकर वर्तमान विधायक सावित्री देवी एवं पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह का यहां के लोगों से पुराना जुड़ाव है। चकाई की जनता सुमित कुमार सिंह एवं सावित्री देवी को विधानसभा भेजकर दोनों पर अपना विश्वास जता चुकी है। वहीं जदयू प्रत्याशी संजय प्रसाद भी काफी पहले से ही क्षेत्र में सक्रिय हैं। जदयू से टिकट पाने के बाद बढ़े मनोबल के साथ प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। ऐसे में चुनाव काफी प्रतिस्पर्धात्मक हो गया है। वहीं सभी प्रत्याशियों के समर्थक अपने-अपने नेता के जीत के दावे भी अपने फॉर्मूले के आधार पर कर रहे हैं। ऐसे में यह तय है कि प्रत्याशी को जीत का मजा चखने से पहले खूब पसीना बहाना होगा।

chat bot
आपका साथी