रास्ता से जाने को लेकर दो पक्षों में पथराव

नगर परिषद क्षेत्र के भछियार मुहल्ला में शुक्रवार को रास्ता से ट्रैक्टर ले जाने को लेकर दो युवकों के बीच तू- तू मैं- मैं शुरू हो गई। और धीरे-धीरे दोनों में हाथापाई होने लगी। झगड़े को देख दोनों तरफ से लोगों की भीड़ इकट्ठे हो गई। किसी तरह स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप से झगड़े को छुड़ाया गया। लेकिन इसी दौरान दोनों के बीच जमकर पथराव होने लगी। हालांकि इस पथराव में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पथराव की सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंचे बीडीओ पुरुषोत्तम त्रिवेदी सीओ दीपक कुमार और नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार सहित पुलिस बल द्वारा फौरन झगड़े को शांत कराया गया। उसके बाद दोनों युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 08:19 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:11 AM (IST)
रास्ता से जाने को लेकर दो पक्षों में पथराव
रास्ता से जाने को लेकर दो पक्षों में पथराव

जमुई। नगर परिषद क्षेत्र के भछियार मुहल्ला में शुक्रवार को रास्ता से ट्रैक्टर ले जाने को लेकर दो युवकों के बीच तू- तू मैं- मैं शुरू हो गई। और धीरे-धीरे दोनों में हाथापाई होने लगी। झगड़े को देख दोनों तरफ से लोगों की भीड़ इकट्ठे हो गई। किसी तरह स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप से झगड़े को छुड़ाया गया। लेकिन इसी दौरान दोनों के बीच जमकर पथराव होने लगी। हालांकि इस पथराव में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पथराव की सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंचे बीडीओ पुरुषोत्तम त्रिवेदी, सीओ दीपक कुमार, और नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार सहित पुलिस बल द्वारा फौरन झगड़े को शांत कराया गया। उसके बाद दोनों युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए युवक की पहचान एक पक्ष से मु. अब्बास के पुत्र तक्सीम और अशोक ठठेरा के पुत्र घंटू ठठेरा के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि मुहल्ले में सुनील साह का निजी जमीन है। जमीन खुले होने की वजह से लोगों का आना- जाना लगा रहता है। इसी दौरान मु. अब्बास के पुत्र मु. तक्सीम भी ट्रैक्टर उसी रास्ते से लेकर आता-जाता है। जिससे रास्ते में गड्ढा बन गया है। शुक्रवार को जब मु. तकसीम ट्रैक्टर लेकर जा रहा था तो उसे रोक कर रास्ते पर बने गड्ढे को भरने की बात कही गई थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। और अचानक दोनों तरफ से पथराव होने लगा। गनीमत रही कि इसी दौरान पदाधिकारियों ने फौरन दस्तक दे दी और मामला को तूल पकड़ने से रोक लिया गया। वहीं मामले को शांत कराने में वार्ड आयुक्त आफताब आलम, बसपा जिलाध्यक्ष सकलदेव, राहुल सहित मुहल्ले के अन्य गणमान्य लोगों का सहयोग रहा।

-----

कोट दो पक्षों के बीच पथराव हुआ है। किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है। फिलहाल दोनों पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया गया है। घटना की जानकारी ली जा रही है। पुरुषोत्तम त्रिवेदी, बीडीओ जमुई

-----

कोट दो पक्षों के बीच हुए पत्थरबाजी को लेकर दोनों तरफ से एक-एक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल पर सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। फिलहाल मामला सामान्य है।

चंदन कुमार, नगर थानाध्यक्ष जमुई,

chat bot
आपका साथी