मंटू की निशानदेही पर शराब तस्करी में शामिल सुभाष गिरफ्तार

जमुई। चकाई थाना क्षेत्र के लगमा गांव के समीप से एक सप्ताह पूर्व शराब तस्करी में शामिल बदीयाडीह गांव का मंटू चौधरी उर्फ निकेश कुमार की निशानदेही पर चकाई पुलिस ने शराब तस्करी में शामिल जयप्रकाश चौक के सुभाष मोदी पिता गोपाल मोदी को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:22 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:22 PM (IST)
मंटू की निशानदेही पर शराब तस्करी में शामिल सुभाष गिरफ्तार
मंटू की निशानदेही पर शराब तस्करी में शामिल सुभाष गिरफ्तार

जमुई। चकाई थाना क्षेत्र के लगमा गांव के समीप से एक सप्ताह पूर्व शराब तस्करी में शामिल बदीयाडीह गांव का मंटू चौधरी उर्फ निकेश कुमार की निशानदेही पर चकाई पुलिस ने शराब तस्करी में शामिल जयप्रकाश चौक के सुभाष मोदी पिता गोपाल मोदी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही मोबाइल और बाइक भी जब्त किया है।

थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि मंटू ने अपने बयान में सुभाष मोदी के साथ मिलकर शराब तस्करी की बात कही थी। पुलिस ने जब सुभाष मोदी को गिरफ्तार कर थाने लाई और उसकी मोबाइल जब्त की तो मोबाइल पर लगातार शराब डिलीवरी के लिए फोन आ रहा था। इस दौरान लगभग 50 से अधिक फोन उसके मोबाइल पर आए। चकाई के विभिन्न इलाके से फोन करने वाले थे। इसमें अधिकतर फोन चकाई बाजार और उसके आसपास के इलाके से आ रहा था। फोन करने वालों में कई पंचायत चुनाव लड़ रहे एवं संभ्रांत लोग बताए जाते हैं। पुलिस फोन करने वाले लोगों पर भी पैनी नजर बनाए हुए है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सुभाष मोदी पिछले एक साल से शराब की तस्करी कर रहा था। शराब तस्करी में शामिल जयप्रकाश चौक का सुभाष मोदी को गिरफ्तार किया है। वह लंबे समय से इस कार्य में शामिल था। जेपी चौक पर चाउमिन की दुकान की आड़ में वह शराब की तस्करी कर रहा था।

--------

देसी और विदेशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र, चद्रमंडी (जमुई): चकाई पुलिस ने थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर देसी और विदेशी शराब के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि चकाई बिजली पावर हाउस के पीछे के इलाके से दो लीटर शराब के साथ बुधवाबस्थान गांव निवासी मनोज यादव को गिरफ्तार किया है। दूसरी और पुलिस ने थाना क्षेत्र के ऊरवा गांव में छापेमारी कर दो बोतल अंग्रेजी शराब के साथ प्रताप नारायण राय को के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों मामलों में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेज दिया है। इस अभियान में अवर निरीक्षक जैनेंद्र कुमार एवं बीएमपी के जवान शामिल थे।

chat bot
आपका साथी