178 बोतल विदेशी और 550 बोतल देसी शराब के साथ दो गिरफ्तार

जमुई। शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में खैरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 07:26 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 07:26 PM (IST)
178 बोतल विदेशी और 550 बोतल देसी शराब के साथ दो गिरफ्तार
178 बोतल विदेशी और 550 बोतल देसी शराब के साथ दो गिरफ्तार

जमुई। शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में खैरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बुधवार की दोपहर पुलिस ने गोली पंचायत के बाराटांड़ गांव स्थित एक घर से बड़ी मात्रा में देसी एवं विदेशी शराब बरामद की है। साथ ही दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि बाराटांड़ गांव स्थित एक घर में शराब तस्करी की सूचना पर छापेमारी की गई। इस दौरान सुरेश बास्के के घर से विभिन्न ब्रांड की 178 बोतल विदेशी तथा 550 बोतल देसी शराब बरामद की गई। साथ ही मौके से शराब तस्कर सुरेश बास्के तथा कागेश्वर निवासी गोरेलाल साह को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में मद्य निषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार तस्करों को जेल भेजा रहा है। इस कार्रवाई में पुअनि संजीत कुमार, बीएमपी एवं होमगार्ड के जवान शामिल थे। बता दें कि खैरा के दक्षिणी इलाके से इन दिनों लगातार शराब तस्करी की सूचना पुलिस को मिल रही थी। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मचा है।

----------

देसी शराब के साथ गिरफ्तार

संवाद सूत्र, झाझा (जमुई): 02317 कोलकाता-अमृतसर साप्ताहिक एक्सप्रेस से रेल पुलिस ने एक शराब तस्कर को देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित तस्कर के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। रेल थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि ट्रेन के प्लेटफॉर्म पर लगते ही रेल पुलिस द्वारा बोगी की जांच की जा रही थी। इसी दौरान एक व्यक्ति पुलिस को देख भागने का प्रयास किया। जिसे खदेड़कर पकड़ा गया। जब उसके बैग की जांच की गई तो 50 बोतल देसी शराब बरामद हुई। आरोपित की पहचान बेगूसराय जिला के बछड़ा गांव के मुनिलाल राउत के रूप में हुई है। आरोपित पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी