27 नए संक्रमितों की हुई पहचान, एक महिला की मौत

जमुई। गुरुवार को आई कोरोना जांच की रिपोर्ट ने जिले के सदर प्रखंड और सोनो में सावधान रहने का विशेष अलार्म बजा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 07:16 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 07:16 PM (IST)
27 नए संक्रमितों की हुई पहचान, एक महिला की मौत
27 नए संक्रमितों की हुई पहचान, एक महिला की मौत

जमुई। गुरुवार को आई कोरोना जांच की रिपोर्ट ने जिले के सदर प्रखंड और सोनो में सावधान रहने का विशेष अलार्म बजा दिया है। सदर प्रखंड के बिठलपुर गांव में आठ और सोनो प्रखंड के केंदुआलेवार गांव में 6 संक्रमित एकसाथ मिले हैं।

गुरुवार को जिले कुल 27 नए संक्रमित की पहचान हुई। जिसमें सदर प्रखंड में 10, झाझा प्रखंड में आठ, चकाई में दो, खैरा में एक और सोनो में छह संक्रमित पाए गए। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बारह सौ के पार पहुंच गई। 1223 लोग संक्रमित हो चुके हैं। गुरुवार को झाझा प्रखंड में बोढ़वा के तीन, पुरानी बाजार के दो, धमना, डूमरमोह, जामुखरैया के एक-एक संक्रमित मिले हैं। सदर प्रखंड में बिठलपुर के छह के अलावा नारडीह के दो, खैरा में चौकीटांड के एक संक्रमित की पहचान हुई।

-------------

संक्रमित महिला की मौत

गुरुवार की शाम मलयपुर पंचायत के टेंग्हारा गांव निवासी 55 वर्षीय संक्रमित महिला की मौत हो गई। महिला बुधवार को पॉजिटिव पाई गई थी। गुरुवार को उन्हें गिद्धौर स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उन्हें भागलपुर या पटना के लिए रेफर कर दिया गया। पटना जाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मौत के बाद टेंग्हारा राजपूत टोला में दहशत व्याप्त है। स्थानीय लोग वृहत पैमाने पर जांच अभियान चलाने की मांग कर रहे हैं। इसके पहले भी उक्त टोले के लोग संक्रमित पाए गए थे। जिले में कोरोना ने अबतक चार जिदगी छिन ली है।

chat bot
आपका साथी