शराब के साथ तीन बाइक सवार तस्कर गिरफ्तार

जहानाबाद कड़ौना ओपी की पुलिस ने शनिवार को वाहन जांच अभियान के दौरान 82 लीटर महुआ शराब के साथ तीन बाइक सवार तस्कर को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:30 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:30 PM (IST)
शराब के साथ तीन बाइक सवार तस्कर गिरफ्तार
शराब के साथ तीन बाइक सवार तस्कर गिरफ्तार

जहानाबाद : कड़ौना ओपी की पुलिस ने शनिवार को वाहन जांच अभियान के दौरान 82 लीटर महुआ शराब के साथ तीन बाइक सवार तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस दौरान मौके पर एक तस्कर बाइक छोड़कर फरार हो गया। गिरफ्तार लोगों में मसौढ़ी थाना क्षेत्र के जिलास गांव के राहुल कुमार एवं मनीष कुमार तथा ओकरी ओपी क्षेत्र के गिरी विगहा गांव का शशि रंजन बताया गया है। ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर सुबह तकरीबन आठ बजे ओपी के समीप प्रशिक्षु दारोगा आकाश कुमार द्वारा वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी बीच चार बाइक सवार को पटना की ओर से आते देखा गया। पुलिस ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख अचानक एक युवक बाइक को गिराकर पानी में कूदकर भाग गया। जबतक पुलिस टीम कुछ समझ पाती तबतक वह काफी दूर चला गया।

इधर, अन्य तीन बाइक सवार भी भागने वाले थे, लेकिन तीनों को पुलिस ने दबोच लिया। बाइक की तलाशी लेने पर बोरे तथा झोले में 82 लीटर महुआ शराब मिली। उन्होंने बताया कि फरार तस्कर की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने चारों बाइक को भी जब्त कर लिया है। तीनों तस्करों से पूछताछ की जा रही है।

बालू लोड ट्रैक्टर जब्त, चालक फरार : अवैध खनन के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत स्थानीय थाने की पुलिस ने रुपा विगहा गांव के पास से बालू लोड एक ट्रैक्टर को जब्त किया गया। वहीं पुलिस को देखते ही चालक फरार हो गया। खनन पदाधिकारी के बयान पर ट्रैक्टर मालिक व चालक के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि जानकारी मिली थी कि फल्गु नदी से अवैध खनन कर एक ट्रैक्टर बालू रुपा विगहा गांव की ओर जा रहा है। इस आधार पर उक्त गांव के समीप पुलिस जांच अभियान में जुट गई, हालांकि पुलिस को देखते ही चालक मौके पर ही ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया।

chat bot
आपका साथी