दुकान का शटर काट साढ़े पांच लाख का सामान चोरों ने उड़ाया

जहानाबाद। नगर थाना क्षेत्र के निचली रोड स्थित श्रीकृष्ण महिला कालेज के समीप संचालित रौशन इलेक्ट्रानिक एंड फोटो स्टेट नामक दुकान को चोरों ने शुक्रवार की रात निशाना बनाया। दुकान का शटर काट कर चोरों ने करीब साढ़े पांच लाख के सामान उड़ा लिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:56 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:56 PM (IST)
दुकान का शटर काट साढ़े पांच लाख का सामान चोरों ने उड़ाया
दुकान का शटर काट साढ़े पांच लाख का सामान चोरों ने उड़ाया

जहानाबाद। नगर थाना क्षेत्र के निचली रोड स्थित श्रीकृष्ण महिला कालेज के समीप संचालित रौशन इलेक्ट्रानिक एंड फोटो स्टेट नामक दुकान को चोरों ने शुक्रवार की रात निशाना बनाया। दुकान का शटर काट कर चोरों ने करीब साढ़े पांच लाख के सामान उड़ा लिए। मामले में दुकान संचालक कल्पा ओपी क्षेत्र के कल्पा खुर्द निवासी अनीश कुमार के बयान पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दुकान संचालक अनीश कुमार ने बताया कि अन्य दिनों की तरह शुक्रवार रात आठ बजे दुकान बंद कर घर चला गया था। रात में लगभग दो बजे फोन कर एक व्यक्ति ने दुकान का शटर काट कर चोरी किए जाने की सूचना दी। रात को ही दुकान पर पर पहुंचा। इसी बीच पुलिस भी पहुंच गई। दुकान के अंदर जाने पर इंडक्शन, टीवी, कीमती मोबाइल, कूकर आदि सामान को गायब पाया। दुकानदार ने बताया तकरीबन साढ़े पांच लाख मूल्य के सामान की चोरी हुई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया

थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस रात में ही वहां गई थी। घटना की तहकीकात की गई है। उन्होंने बताया कि बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है। इसमें एक बोलेरे को मलहचक मोड़ की ओर जाते देखा जा रहा है। अंधेरा रहने के कारण वाहन का नंबर नहीं दिखाई दे रहा है। चोरी की इस घटना को लेकर तमाम बिदुओं पर जांच की जा रही है। संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। इधर हाल के दिनों में जिला मुख्यालय में बंद घरों से चोरी की कई घटनाएं हुई हैं। दुकान का शटर तोड़कर चोरी इधर के दिनों की पहली घटना है।

chat bot
आपका साथी