बस की ठोकर से शिक्षक की मौत

जहानाबाद। वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी शिक्षक मणि भूषण मखदुमपुर प्रखंड क्षेत्र के ककरिया मध्य विद्यालय में कार्यरत थे। विद्यालय से लौटने के क्रम में टेहटा बाइपास पर एक अज्ञात बस की ठोकर से उनकी मौत हो गई। घटना सोमवार शाम की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 11:11 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 11:11 PM (IST)
बस की ठोकर से शिक्षक की मौत
बस की ठोकर से शिक्षक की मौत

जहानाबाद। रफ्तार का कहर ने एक शिक्षक की जीवन लीला समाप्त कर दी। वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी शिक्षक मणि भूषण मखदुमपुर प्रखंड क्षेत्र के ककरिया मध्य विद्यालय में कार्यरत थे। विद्यालय से लौटने के क्रम में टेहटा बाइपास पर एक अज्ञात बस की ठोकर से उनकी मौत हो गई। घटना सोमवार शाम की है।

जानकारी के अनुसार, शिक्षक विद्यालय से वे अपने डेरा के लिए निकले थे। उनके बाइक पर एक अन्य सहयोगी शिक्षक महेंद्र प्रसाद भी सवार थे। पटना-गया राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-83 पर अवस्थित टेहटा बाइपास पर पहुंचे ही थे कि एक बस ने ठोकर मार दी। इसके कारण बाइक के साथ वे लोग काफी दूर गिर पड़े। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। टेहटा ओपी अध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया की लोगों की सूचना पर जब हम लोग पहुंचे तो शिक्षक मणि भूषण बेसुध पड़े थे, वहीं महेंद्र प्रसाद पीड़ा से तड़प रहे थे। दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल, जहानाबाद लाया गया। जहां मणि भूषण की मौत हो गई। वहीं, महेंद्र प्रसाद का इलाज कराया गया। बताते चलें कि टेहटा बाइपास में आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है। वाहनों की रफ्तार को नियंत्रित करने के लिए सक्रियता नहीं बरती जा रही है। मंजिल से चंद कदम रह गई थी दूरी

शिक्षक टेहटा में ही रहते थे। जिस जगह दुर्घटना हुई है उससे कुछ ही दूर के बाद उन्हें अपने आवास की ओर मुड़ना था। यानी मंजिल महज चंद कदम ही वे दूर थे। नियति ने कुछ और ही तय कर रखा था। आवास से चंद कदम दूर दुर्घटना हुई और शिक्षक मौत के आगोश में समा गए। इस घटना से शिक्षा जगत में शोक की लहर फैल गई है। वहीं शिक्षक के आसपास रहने वाले लोग भी गमजदा हैं।

chat bot
आपका साथी