शहीद मनीष की स्मृति में बनेगा द्वार

जहानाबाद । मखदुमपुर प्रखंड क्षेत्र के सेवती गांव के शहीद मनीष कुमार की स्मृति में द्वार का निर्माण कराया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 09:18 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 09:18 PM (IST)
शहीद मनीष की स्मृति में बनेगा द्वार
शहीद मनीष की स्मृति में बनेगा द्वार

जहानाबाद । मखदुमपुर प्रखंड क्षेत्र के सेवती गांव के शहीद मनीष कुमार की स्मृति में द्वार का निर्माण कराया जाएगा। यह घोषणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज्यसभा सदस्य डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने शनिवार शहीद के स्वजनों से मिलने के बाद की।

सांसद ने कहा कि अपने स्तर से मखदुमपुर सेवती मार्ग पर शहीद मनीष कुमार द्वार का निर्माण कराएंगे। मातृभूमि की रक्षा में अपनी कुर्बानी देने वाले मनीष को भुलाया नहीं जा सकता। इससे पूर्व सेवती जाने के क्रम में सांसद को कांग्रेस कर्मियों ने स्थानीय अरवल मोड़ तथा मखदुमपुर में जोरदार स्वागत किया। अपने स्वागत से अभिभूत डा सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ होते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को केंद्र तथा राज्य सरकार की नाकामियों से आम आवाम को अवगत कराने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि लगातार पेट्रोल डीजल समेत दैनिक आवश्यक वस्तुओं की कीमत बढ़ती जा रही है। महंगाई से लोग त्रस्त हो रहे हैं लेकिन सरकार इस पर नियंत्रण करने की दिशा में कोई कार्य नहीं कर रही है। इस दौरान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हरिनारायण द्विवेदी , प्रविण शर्मा, गोपाल शर्मा, सुरेंद्र प्रसाद सिंह, कामरान हुसैन, रामचन्द्र साव सोनी, जयशंकर शर्मा, मनीष कुमार, विकास शर्मा, अंशु शर्मा, मेराज आलम, शाहिद अनवर समेत अन्य लोग मौजूद थे।

संवाद सहयोगी काको, जहानाबाद

भूमि विवाद से संबंधित मामले के निपटारे को लेकर शनिवार को काको थाने में जनता दरबार का आयोजन किया गया। दरबार की अध्यक्षता अंचलाधिकारी दिनेश सिंह ने की। अंचलाधिकारी ने बताया कि आयोजित जनता दरबार में कोई नए मामले तो नहीं आए पर पूर्व के आये तीन मामले में एक मामले का ऑन स्पॉट निपटारा किया गया शेष दो अन्य मामले को जांच के बाद अगली तिथि पर निपटारा करा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी