पार्टी के प्रकोष्ठों को मजबूत करेगी भाजपा

जहानाबाद। भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक नवनिर्मित कार्यालय सिकरिया में जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 11:15 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 11:15 PM (IST)
पार्टी के प्रकोष्ठों को मजबूत करेगी भाजपा
पार्टी के प्रकोष्ठों को मजबूत करेगी भाजपा

जहानाबाद। भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक नवनिर्मित कार्यालय सिकरिया में जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधान पार्षद राधा मोहन शर्मा एवं राजेश वर्मा शामिल थे। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। इसके बाद पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्याम प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया गया। आगत अतिथियों को अंग वस्त्र एवं पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया।

जिलाध्यक्ष ने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से प्रकाश डाला। सभी सदस्यों से पार्टी संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करने पर बल दिया। उन्होने सभी मंडल अध्यक्षों से अपने अपने मंडल में कार्यसमिति एवं शक्ति केंद्र की बैठक आयोजित करने का निर्देश दिया। राधा मोहन शर्मा ने आगामी पंचायती चुनाव को लेकर अभी से पार्टी कार्यकर्ताओं को अपनी ओर से तैयारी करने की सलाह दिया और सभी पंचायतों में संगठन की मजबूती पर बल दिया। आगामी 15 जनवरी से 27 फरवरी तक राम मंदिर निर्माण निधि संग्रह अभियान के लिए जिला कार्य समिति के सभी सदस्यों से बढ़ चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया गया । ताकि अयोध्या में सभी लोगों के जन सहयोग से भव्य राम मंदिर का निर्माण हो सके। बैठक का संचालन जिला महामंत्री रवि रंजन ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन निरंजन कुमार बबलू ने किया।

इस मौके पर शंभू केसरी, पूनम सिन्हा, शशि रंजन , अजेंद्र शर्मा, धर्मेंद्र चौहान, मनोरंजन कुमार बिक्कू, विमलेश कुमार, कविद्र प्रजापति ,दामोदर प्रसाद जोहन राम ,वीरेंद्र प्रसाद राम प्रवेश शर्मा समेत अन्य लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी