सूबे के विकास को समर्पित सरकार : मंत्री

जहानाबाद । राज्य सरकार हर खेतों तक पानी पहुंचाकर किसानों की समृद्ध बनाने की योजना जल्द ही क्रियान्वित करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Mar 2021 10:57 PM (IST) Updated:Sun, 14 Mar 2021 10:57 PM (IST)
सूबे के विकास को समर्पित सरकार : मंत्री
सूबे के विकास को समर्पित सरकार : मंत्री

जहानाबाद । राज्य सरकार हर खेतों तक पानी पहुंचाकर किसानों की समृद्ध बनाने की योजना जल्द ही क्रियान्वित करेगी। उक्त बातें एससी एसटी कल्याण सह लघु सिचाई मंत्री संतोष कुमार सुमन ने नगर भवन में आयोजित अपने अभिनंदन समारोह में कही।

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रितेश कुमार उर्फ चुन्नू की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में मंत्री ने कहा कि यह जिला हमारा कर्म क्षेत्र रहा है। यहां विकास के लिए हर संभव प्रयास मेरे द्वारा जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता केंद्र तथा राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाते हुए लोगों को लाभ उपलब्ध कराने की दिशा में पहल करें। पूर्व मंत्री व टेकारी विधायक अनिल कुमार ने कहा कि जहानाबाद में संगठन काफी मजबूत स्थिति में है। उन्होंने कहा कि यहां के कार्यकर्ताओं को जब भी कोई समस्या हो तो उसके निदान को लेकर हर संभव प्रयास मेरे स्तर से किए जाएंगे। इस दौरान जिलाध्यक्ष मनीष कुमार, पंपी शर्मा विरेंद्र सिंह,गोपाल कुमार,पूर्व जिलाध्यक्ष चंदेश्वर बिद,जदयू नेता निरंजन केशव उर्फ प्रिस सहित कई लोग उपस्थित थे। अस्पताल मोड़ के समीप जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष जयप्रकाश नारायण चंद्रवंशी के नेतृत्व में स्वागत किया गया। मौके पर अमित कुमार पमु,जितेश कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे।

जागरण संवाददाता, जहानाबाद :

रात्रि गश्ती ड्यूटी छोड़कर घर में सो रहे दरोगा वीरेंद्र चौधरी को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने औचक निरीक्षण में गायब मिलने के बाद निलंबन की कार्रवाई की है।

एसपी ने बताया कि चौधरी प्रतिनियुक्त स्थान से निरीक्षण में गायब पाए गए थे। उन्होंने कहा कि इनके विरूद्ध पूर्व में भी कई विभागीय कार्रवाई की गई है। एसपी ने कहा कि अनुशासनहीन पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कोई नरमी नहीं बरती जायेगी। बताया गया कि जिले के नागरिकों की सुरक्षा के लिए जहानाबाद पुलिस को रात्रि गश्ती का टास्क दिया गया है। वे खुद औचक निरीक्षण करते रहेंगे।

chat bot
आपका साथी