स्कार्पियो की ठोकर से बच्ची की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

जहानाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 83 पर परस विगहा थाना क्षेत्र के नौरू गांव के समीप तेज रफ्तार स्कार्पियो ने एक बच्ची को ठोकर मार दिया। इसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:13 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:13 PM (IST)
स्कार्पियो की ठोकर से बच्ची की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
स्कार्पियो की ठोकर से बच्ची की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

जहानाबाद: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 83 पर परस विगहा थाना क्षेत्र के नौरू गांव के समीप तेज रफ्तार स्कार्पियो ने एक बच्ची को ठोकर मार दिया। इसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

दरबारी विगहा निवासी गणेश यादव की आठ वर्षीय पुत्री चांशी कुमारी सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान गया से पटना की ओर जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बच्ची को ठोकर दिया। परिणामस्वरूप घटनास्थल पर हीं बच्ची की मौत हो गई। हालांकि स्कार्पियो का चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही वहां लोगों की भीड़ लग गई। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पटना- गया सड़क मार्ग एनएच 83 को नौरू गांव के समीप जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। तकरीबन दो घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा रहा। जिसके कारण गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष रवि भूषण, अंचलाधिकारी संजय कुमार अंबाष्ट तथा बीडियो देवेंद्र पासवान दल बल के साथ पहुंचे। उन लोगों ने सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों को समझाने बुझाने की भरसक कोशिश की लेकिन ग्रामीण स्कार्पियो चालक के विरुद्ध कार्रवाई तथा मुआवजे की मांग को लेकर डटे रहे। काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम हटाया गया। घटनास्थल पर ही परिजन को तत्कालीन सहायता राशि के तहत 20 हजार का चेक दिया गया। परिजन को आपदा राहत के तहत अन्य लाभ देने का भी आश्वासन अंचलाधिकारी द्वारा दिया गया, तब जाकर सड़क जाम समाप्त हुआ। दो घंटे तक जाम रहने के कारण काफी देर तक गाड़ियां रेंगती रही। घटनास्थल से एरकी तक गाड़ियों की लंबी कतार लग गई थी।

chat bot
आपका साथी