जहानाबाद में मिठाई व्यवसायी के घर से लाखों के सामान की चोरी

जहानाबाद। नगर परिषद क्षेत्र के मलहचक पानी टंकी के समीप चोरों ने एक मिठाई व्यवसायी के मकान से 40 हजार रुपये नगद समेत तीन लाख रुपये संपत्ति की चोरी कर ली। इस सिलसिले में गृहस्वामी संतोष कुमार केशरी के द्वारा थाने में लिखित शिकायत दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 11:50 PM (IST)
जहानाबाद में मिठाई व्यवसायी के घर से लाखों के सामान की चोरी
जहानाबाद में मिठाई व्यवसायी के घर से लाखों के सामान की चोरी

जहानाबाद। नगर परिषद क्षेत्र के मलहचक पानी टंकी के समीप चोरों ने एक मिठाई व्यवसायी के मकान से 40 हजार रुपये नगद समेत तीन लाख रुपये संपत्ति की चोरी कर ली। इस सिलसिले में गृहस्वामी संतोष कुमार केशरी के द्वारा थाने में लिखित शिकायत दिया गया है। थाने को दिए गए आवेदन में उसने उल्लेख किया है कि वह सपरिवार एक कमरे में सो रहे थे। रात में चोरों ने छत के सहारे नीचे उतरकर कमरे के ताले तोड़ डाले। उनलोगों ने बक्से तथा गोदरेज को तोड़कर 40 हजार रुपये नकदी, आभूषण तथा अन्य कीमती सामान की चोरी कर ली। अहले सुबह जब सोकर उठा तो कमरे के ताला को टूटा हुआ पाया। कमरे में सभी सामान इधर -उधर बिखरे हुए थे। गोदरेज तथा बक्से को भी टूटा हुआ पाया गया। मकान से चोरी हो जाने की घटना से पूरा परिवार सकते में है। इधर, थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने चोरी की घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सूचना मिलते ही घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है।

बताते चलें कि शहर में चार माह के अंदर आधे दर्जन चोरी की घटनाएं घट चुकी है। चोरों द्वारा इलेक्ट्रानिक, मोबाइल, जांच घर तथा अन्य दुकानों का निशाना बना चुके हैं। कृष्ण महिला कालेज के समीप संचालित एक इलेक्ट्रानिक दुकान से लगभग चार लाख की सामग्री चोरी कर लिया गया था। वहीं, अरवल मोड़ के समीप संचालित मोबाइल एवं किराना दुकान का ताला तोड़कर हजारों रुपये की सामग्री की चोरी कर ली गई थी। उधर, हैदरसलानी के समीप संचालित जांच घर का ताला तोड़कर जांच मशीन की चोरी कर ली गई थी। अरवल मोड़ से अस्पताल मोड़ तक पुलिस की प्रतिनियुक्ति रात्रि में भी रहती है। फिर भी ऐसे जगहों पर चोरी की घटनाएं घट जा रही है।

chat bot
आपका साथी