सूफी महोत्सव स्थगित, नहीं लगेगा मेला

जहानाबाद जहानाबाद में बीबी कमाल मकबरा के सदस्यों के साथ बैठक में इस बार कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सूफी महोत्सव का आयोजन नहीं करने का निर्णय लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Sep 2020 10:40 PM (IST) Updated:Wed, 09 Sep 2020 06:20 AM (IST)
सूफी महोत्सव स्थगित, नहीं लगेगा मेला
सूफी महोत्सव स्थगित, नहीं लगेगा मेला

जहानाबाद : जहानाबाद में बीबी कमाल मकबरा के सदस्यों के साथ बैठक में इस बार कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सूफी महोत्सव का आयोजन नहीं करने का निर्णय लिया गया। मंगलवार को जिलाधिकारी नवीन कुमार की अध्यक्षता में कमिटी के सदस्यों के साथ बैठक में इस आशय का निर्णय लिया गया।

डीएम ने बताया कि कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए इस वर्ष सूफी महोत्सव पर होने वाले कार्यक्रम , मेला इत्यादि पर रोक लगाने का निर्णय लिया गया। बीबी कमाल मकबरा के सदस्यों ने जिला प्रशासन से अनुरोध किया कि इस वर्ष सूफी महोत्सव को स्थगित किया जाए। कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए इस वर्ष सिर्फ कमेटी के सदस्यों द्वारा 10 सितंबर को मास्क के उपयोग, शारीरिक दूरी का अनुपालन तथा सेनेटाईजर का प्रयोग करते हुए चादर पोशी किया जाएगा। 11 सितम्बर को जिला प्रशासन द्वारा चादर पोशी किया जाएगा। किसी भी प्रकार का कोई अन्य कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जाएगा। इस मौके पर अपर समाहर्ता अरबिद मंडल, एसडीओ निखिल धनराज निप्पणीकार के अलावे मो. शकील अहमद काकवी, सैयद शाह, मोहम्मद सदरउद्दीत, लईक अहमद रज्जाक, तमन्ना आलम, तनवीर आलम, पूर्व मुख्य पार्षद कलामउद्दीन, जावेद आलम, मो. तनवीर अहमद सहित अन्य पदाधिकारी एवं कमेटी के सदस्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी