अंडरपास में टूटे नाले को किया जाएगा दुरूस्त

जहानाबाद राजाबाजार रेलवे अंडरपास पर गटर हटाकर उसर रेल लाइन बिछाने के दौरान मौजूद रेलवे के डिविजनल इंजीनियर ट्रैक पंकज कुमार तथा असिस्टेंट इंजीनियर सुधीर शर्मा ने रालोसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल शर्मा को यह आश्वस्त किया कि अंडरपास से गुजर रही नाले का मरम्मत करा दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 08:07 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 08:07 PM (IST)
अंडरपास में टूटे नाले को किया जाएगा दुरूस्त
अंडरपास में टूटे नाले को किया जाएगा दुरूस्त

जहानाबाद: राजाबाजार रेलवे अंडरपास पर गटर हटाकर उसर रेल लाइन बिछाने के दौरान मौजूद रेलवे के डिविजनल इंजीनियर ट्रैक पंकज कुमार तथा असिस्टेंट इंजीनियर सुधीर शर्मा ने रालोसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल शर्मा को यह आश्वस्त किया कि अंडरपास से गुजर रही नाले का मरम्मत करा दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जो नाली सिपेज कर रहा है उसकी मरम्मति कराने की दिशा में शीघ्र ही कारगर कदम उठाया जाएगा। दरअसल शुक्रवार से ही अप तथा डाउन लाइन का गटर हटाकर उसपर रेल लाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा है। अंडरपास के बगल में नए अंडरपास के निर्माण में महती भूमिका निभाने वाले रालोसपा उपाध्यक्ष उन दोनो अभियंताओं से मिलने गए थे। उन्होंने रेलवे के दोनो अभियंताओं को अंडरपास की समस्या से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि यह आम जनता से जुड़ी हुई समस्या है। श्री शर्मा को यह आश्वस्त किया गया कि अंडरपास से दक्षिण और रेलवे लाइन से पूरब दीवार का निर्माण कराकर रेल लाइन की सुरक्षा का इंतजाम किया जाएगा। श्री शर्मा ने उन अभियंताओं को कहा कि इस समस्या को लेकर हमलोग काम बंद कराने आए थे लेकिन आपलोगों के सकारात्मक आश्वासन के कारण इस निर्णय को वापस लेना पड़ा। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि समय सीमा के भीतर कार्य आरंभ नहीं किया गया तो डीआरएम कार्यालय के समक्ष अनशन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी