समझौते के लिए जुटे थे, दोस्ती बदल गई दुश्मनी में और मार दी गोली

जहानाबाद विवाद क्या हुआ दोस्ती दुश्मनी में बदल गई और दोस्त ने दोस्त को ही गोली मार दी। वह भी तब जब सारे दोस्त विवाद खत्म कर समझौते के लिए जुटे थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:49 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:49 PM (IST)
समझौते के लिए जुटे थे, दोस्ती बदल गई दुश्मनी में और मार दी गोली
समझौते के लिए जुटे थे, दोस्ती बदल गई दुश्मनी में और मार दी गोली

जहानाबाद : विवाद क्या हुआ, दोस्ती दुश्मनी में बदल गई और दोस्त ने दोस्त को ही गोली मार दी। वह भी तब, जब सारे दोस्त विवाद खत्म कर समझौते के लिए जुटे थे। जख्मी को पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया गया है।

मंगलवार की दोपहर दोस्तों के बीच उत्पन्न विवाद में ही दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी गई। जख्मी युवक सोनू कुमार शहर के काली नगर मोहल्ले का रहने वाला है। वह अपने दोस्तों के साथ जहानाबाद घोसी मार्ग के इमलिया मोड़ के समीप गया था। वहां अन्य दोस्त भी आ गए। किसी बात को लेकर बहस होने लगी। इसी बीच एक युवक ने उसे दो गोली मार दी। एक गोली उसकी कमर और दूसरी हाथ में लगी। जख्मी युवक घटनास्थल पर ही तड़पने लगा। यह देख अन्य दोस्त भाग खड़े हुए। सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस वहां पहुंची और जख्मी को सदर अस्पताल लेकर आई। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में पुलिस जख्मी से बयान लेने की कोशिश कर रही थी, लेकिन तत्काल कोई जानकारी नहीं मिल सकी। उसका बयान लेने के लिए एक पुलिस पदाधिकारी को पटना भेजा गया है। घटना के बाद जो जानकारी मिल रही है, उसके अनुसार किसी बात को लेकर जख्मी सोनू की मित्र मंडली हाल के दिनों में दो गुट में बंट गई थी। आपसी मनमुटाव को दूर करने के उद्देश्य से इमलिया मोड़ पर दोनों गुट समझौते की नीयत से पहुंचा था। समझौता तो नहीं हुआ, दुश्मनी और बढ़ गई। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। इस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग से लेकर तरह-तरह की चर्चा है। थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है। अभी जख्मी युवक का बयान नहीं आया है। इससे पहले भी इसी तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। इसी वर्ष जनवरी में जन्मतिथि मनाने के दौरान दोस्तों में विवाद हुआ था। उस समय नया टोला मोहल्ले में जमकर मारपीट हुई थी, जिसमें एक युवक को चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया था।

chat bot
आपका साथी