बाला विगहा गांव में मारपीट पांच जख्मी

जहानाबाद परस विगहा थाना के बाला विगहा गांव में सोमवार की देर शाम मारपीट की घटना में पांच लोग जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:41 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:41 PM (IST)
बाला विगहा गांव में मारपीट पांच जख्मी
बाला विगहा गांव में मारपीट पांच जख्मी

जहानाबाद : परस विगहा थाना के बाला विगहा गांव में सोमवार की देर शाम मारपीट की घटना में पांच लोग जख्मी हो गए। जख्मी में सूरज कुमार ,गोपाल कुमार ,गौरी देवी ,सुरजन साव तथा मनोज कुमार शामिल है। जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।

घटना के संबंध में परिजन अजित कुमार ने बताया की गांव स्थित नदी में जानवर को धोकर घर लौट रहे थे। गांव के कुछ लोग शराब के नशे में मेरे परिजन के साथ गाली गलौज करने लगे। इसी बात को लेकर परिजनों ने विरोध किया। आरोपियों ने मेरे परिजन के साथ मारपीट व गाली गलौज करने लगे। उन्होंने बताया कि हमेशा हमलोगों के साथ मारपीट किया जाता है। पुलिस केवल खानापूर्ति के लिए गांव का भ्रमण कर चली जाती है। विरोधियों द्वारा हमेशा शराब के नशे में गाली गलौज किया जाता है। उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर शराब का सेवन अधिक किया जा रहा है। प्रत्याशी द्वारा शाम में खाने पीने की व्यवस्था किया जा रहा है। ग्रामीणों का आरोप था कि गांव में भी कुछ लोगों द्वारा शराब की बिक्री किया जाता है। शाम में ऐसा माहौल हो जाता है कि घर से निकलना दुभर हो जा रहा है।

थानाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह ने बताया कि मारपीट की जानकारी मिली है लेकिन किसी द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि शराब सेवन करने के आरोप में बड़े बिद उर्फ श्याम सुंदर बिद को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक को जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है। उन्होंने कहा कि शराब बेचना एवं पीना मना है। शराब बिक्री के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी