जहानाबाद में कोरोना संक्रमित एक युवक की मौत

जहानाबाद। जिले में शुक्रवार को कोरोना संक्रमित एक युवक की मौत हो गई। मृतक मोदनगंज प्रखं

JagranPublish:Fri, 12 Jun 2020 09:10 PM (IST) Updated:Sat, 13 Jun 2020 06:13 AM (IST)
जहानाबाद में कोरोना संक्रमित एक युवक की मौत
जहानाबाद में कोरोना संक्रमित एक युवक की मौत

जहानाबाद। जिले में शुक्रवार को कोरोना संक्रमित एक युवक की मौत हो गई। मृतक मोदनगंज प्रखंड के वनछिली गांव निवासी राजेश कुमार बताया जाता है। सिविल सर्जन डॉ विजय कुमार सिन्हा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि जिस समय क्वारंटाइन सेंटर से उसे आइसोलेशन वार्ड में लाया गया था उस समय उसकी स्थिति काफी गंभीर नहीं थी। हालांकि जब आइसोलेशन वार्ड में गया तो उसकी हालत बिगड़ने लगी।

वह सात जून को दिल्ली से आया था। यहां आते ही उसे ओकरी स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। बताया जाता है कि जिस दिन उसे क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था उसी दिन उसका सैंपल जांच के लिए पटना भेजा गया था। 11 जून को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी और उसी दिन उसे आइसोलेशन वार्ड में भेजा गया। वहां उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने लगी तो चिकित्सकों की सलाह पर आनन-फानन में उसे मगध मेडिकल कॉलेज गया भेजा गया। शुक्रवार को वहां उसकी मौत हो गई। सुरक्षित पैकेट में उसका शव गांव लाया गया। सिविल सर्जन ने बताया कि इस जिले में अब तक 144 लोग कोरोना को मात देकर पूरी तरह स्वस्थ्य हो गए हैं, जबकि अब भी 47 लोग संक्रमित हैं।

बताते चलें कि इसके पहले कर्मनाशा से पटना जा रहे मोतिहारी के एक श्रमिक की भी मौत हो गई थी। हालांकि जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर सिर्फ उसका शव ट्रेन से उतारा गया था और मृत घोषित किए जाने के उपरांत सुरक्षित पैकेट में उसका शव मोतिहारी भेजा गया था।