ट्रक-बाइक की टक्कर मेंबाइक सवार जख्मी, पांच घंटे परिचालन ठप

जहानाबाद। नगर परिषद क्षेत्र के राजा बाजार रेलवे अंडरपास में शुक्रवार को ट्रक व बाइक की टक्कर में बाइक सवार जख्मी हो गया। जख्मी युवक की पहचान परसविगहा थाना क्षेत्र के रंगुविगहा गांव निवासी अरुण कुमार यादव के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 12:19 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 12:19 AM (IST)
ट्रक-बाइक की टक्कर मेंबाइक सवार जख्मी, पांच घंटे परिचालन ठप
ट्रक-बाइक की टक्कर मेंबाइक सवार जख्मी, पांच घंटे परिचालन ठप

जहानाबाद। नगर परिषद क्षेत्र के राजा बाजार रेलवे अंडरपास में शुक्रवार को ट्रक व बाइक की टक्कर में बाइक सवार जख्मी हो गया। जख्मी युवक की पहचान परसविगहा थाना क्षेत्र के रंगुविगहा गांव निवासी अरुण कुमार यादव के रूप में हुई है। आसपास के लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। हादसे के बाद चालक मौके पर ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया। इससे अरवल-जहानाबाद मार्ग करीब पांच घंटे तक जाम रहा और आवागमन पूरी ठप हो गई।

बताया गया कि चालक ट्रक पर एफसीआई का अनाज लोडकर गोदाम की ओर जा रहा था। ट्रक जैसे ही अंडरपास में घुसा तभी विपरीत दिशा से एक बाइक सवार आकर ट्रक में टकरा गया। इसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अगर ट्रक चालक ब्रेक नहीं लगाता तो बड़ी घटना घट सकती थी।

बताते चले कि एक नया अंडरपास भी कई माह से बनकर तैयार है। नये वाले अंडरपास में तकरीबन दो फीट पानी भरे रहने के कारण आवागमन ठप है। मसलन एक ही अंडरपास से आवागमन हो रहा है। नतीजतन बराबर घटनाएं हो रही है। लोगों ने कहा कि प्रशासन को चाहिए कि नये वाले अंडरपास से पानी की निकासी के लिए कोई ठोस कदम उठाए ताकि दोनों अंडरपास से आवागमन हो सके। एक अंडरपास के कारण हमेशा जाम की समस्या बनी रहती है। सबसे अधिक परेशानी सुबह में विद्यालय जाने वाले बच्चों को होती है। जाम के कारण विद्यार्थी समय पर विद्यालय नहीं पहुंच पाते हैं।

इधर, हादसे के बाद चालक द्वारा मौके पर ही ट्रक छोड़कर भागने के कारण अरवल-जहानाबाद मार्ग में आवागमन पूरी तरह ठप हो गया।

chat bot
आपका साथी