काको में अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, दो की मौत

जहानाबाद। प्रखंड क्षेत्र के एसएच-71 जहानाबाद-घोसी मार्ग पर काजीसराय के समीप तेज गति से आ रहे ऑटो के अनियंत्रित होकर पलटने से दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक की पहचान हुलासगंज प्रखंड निवासी मनकी मांझी और धोबी मांझी के रूप में की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:10 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:10 PM (IST)
काको में अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, दो की मौत
काको में अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, दो की मौत

जहानाबाद। प्रखंड क्षेत्र के एसएच-71 जहानाबाद-घोसी मार्ग पर काजीसराय के समीप तेज गति से आ रहे ऑटो के अनियंत्रित होकर पलटने से दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक की पहचान हुलासगंज प्रखंड निवासी मनकी मांझी और धोबी मांझी के रूप में की गई है।

दोनों घोसी थाना क्षेत्र के देहुनी गांव से शादी समारोह में शामिल होकर अपने गांव बीर्रा लौट रहे थे। जैसे ही ऑटो नहर के मोड़ पर पहुंचा कि चालक ने नियंत्रण खो दिया। तेज गति होने के कारण ऑटो बीच सड़क पर ही पलट गया। जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं दो लोगों को मामूली चोट लगी है। जख्मी लोगों को ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल जहानाबाद भेज दिया गया। एक व्यक्ति की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अक्षयवर सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद भेज दिया है। उधर घटना की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है। देशी कट्टा के साथ ट्रैक्टर चालक गिरफ्तार

रतनी फरीदपुर, जहानाबाद। शकुराबाद थाने की पुलिस ने बाजार प्रांगण में देशी कट्टा के साथ एक ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चालक गया जिले के अलीपुर थाना अंतर्गत नीमसर गांव निवासी गौतम कुमार बताया जाता है। बताया जाता है कि उक्त चालक गया जिले के मेन थाना अंतर्गत मेन गांव निवासी सुबोध शर्मा के ट्रैक्टर से अवैध बालू की ढुलाई कर रहा था। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक ट्रैक्टर चालक शकूराबाद बाजार आ रहा है, जिसके पास देशी कट्टा है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राज किशोर प्रसाद बाजार में वाहन जांच प्रारंभ कर दिये। जांच के दौरान चालक को पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर थाने लाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि चालक ने स्वीकार किया है कि अवैध बालू लोड करने के लिए घाट पर भय एवं दहशत बनाने के उद्देश्य से देशी कट्टा रखे हुए थे। फिलहाल ट्रैक्टर चालक से अन्य जानकारी ली जा रही है। वहीं अवैध बालू लदा ट्रैक्टर के मामले में जिला खनन पदाधिकारी को सूचना दिया गया है, ताकि माइनिग एक्ट के तहत कार्रवाई हो सके। इधर गिरफ्तार ट्रैक्टर चालक के खिलाफ थाने के सहायक अवर निरीक्षक हीरा कुमार पासवान के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। मालूम हो कि शकूराबाद बाजार से प्रतिदिन अवैध रूप से बालू लदे दर्जन भर ट्रैक्टर बाजार से गुजरता है।

chat bot
आपका साथी