घर से लापता युवक का शव नहर से बरामद, हत्या की आशंका

बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के धर्मबारी गांव के समीप घर से लापता एक युवक का शव नहर में पड़ा देखकर सनसनी फैल गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:39 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:39 PM (IST)
घर से लापता युवक का शव नहर से बरामद, हत्या की आशंका
घर से लापता युवक का शव नहर से बरामद, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के धर्मबारी गांव के समीप घर से लापता एक युवक का शव नहर में पड़ा देखकर सनसनी फैल गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक के स्वजनों ने युवक की हत्या कर नहर में उसका शव फेंक देने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस युवक का शव देखकर उसकी हत्या किए जाने इन्कार कर रही है। स्वजनों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि धर्मबारी गांव निवासी 29 वर्षीय नौशाद अंसारी शुक्रवार को अपने घर से किसी काम के लिए निकला था, लेकिन युवक वापस घर नहीं लौटा। देर शाम तक युवक के घर नहीं लौटने पर स्वजन उसकी तलाश करने लगे, लेकिन युवक के बारे में कुछ पता नहीं चल सका। इसी बीच शनिवार की सुबह धर्मबारी गांव के समीप नहर की तरफ गए कुछ ग्रामीणों ने नौशाद अंसारी का शव नहर में पड़ा देखा। युवक का शव नहर में पड़े होने की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इसी बीच ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक के स्वजनों ने युवक की हत्या कर शव को नहर में फेंक देने की आशंका जताई है। वहीं पुलिस ने युवक की हत्या किए जाने से इन्कार किया है। पुलिस का कहना था कि युवक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं थे। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी