गंगवा में जागरण से घर लौटे युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

गोपालगंज। सिधवलिया थाना क्षेत्र के गंगवा गांव में जागरण कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मंगलव

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:53 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:53 PM (IST)
गंगवा में जागरण से घर लौटे युवक की संदिग्ध परिस्थिति  में मौत
गंगवा में जागरण से घर लौटे युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

गोपालगंज। सिधवलिया थाना क्षेत्र के गंगवा गांव में जागरण कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मंगलवार की सुबह अपने घर लौटे के बाद एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।

बताया जाता है कि गंगवा गांव निवासी किसनाथ सिंह का पुत्र 25 वर्षीय ओमवीर कुमार सिंह उर्फ राजा सोमवार की रात जागरण कार्यक्रम में गया था। इसी बीच रात दो बजे उसके मोबाइल पर किसी ने काल किया। काल आने के बाद युवक अपनी बाइक से जागरण कार्यक्रम से उठकर कहीं चला गया। मंगलवार की सुबह युवक अपने घर आकर बरामदे में स्थित कोठरी में सो गया। सुबह आठ बजे पेट में दर्द कह कर युवक चिल्लाने लगा। स्वजन पड़ोसियों की मदद से उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिधवलिया ले गए। जहां युवक की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल ले जाने पर युवक की मौत हो गई। युवक की मौत होने के बाद स्वजन बिना पोस्टमार्टम् कराए शव को लेकर घर चले गए। सूचना मिलने पर गंगवा गांव पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पातल भेज दिया। बताया जाता है कि युवक की कोठरी से सल्फास की गोली बरामद हुआ है। थानाध्यक्ष रंजीत पासवान ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

कटेया में बदमाशों ने चाकू का भय दिखाकर ग्रामीण से 25 हजार रुपये लूटे

संवाद सूत्र, कटेया (गोपालगंज ) : कटेया नगर पंचायत में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से रुपये निकाल कर घर जा रहे एक व्यक्ति को रोक कर बदमाशों ने चाकू का भय दिखाकर पास मौजूद 25 हजार रुपये लूट लिए। इस घटना को लेकर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के जैसवली गांव निवासी रघुनाथ गोड़ भारतीय स्टेट बैंक की कटेया शाखा से 25 हजार रुपये निकालकर कटेया प्रखंड मुख्यालय की तरफ किसी काम से गए थे। वहां से वे वापस अपने घर लौट रहे थे। रघुनाथ गोड़ कटेया नगर के शमशाद मियां के घर के पास पहुंचे थे कि दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया तथा चाकू का भय दिखाकर इनके पास मौजूद 25 हजार रुपये लूट कर बदमाश फरार हो गए। इस घटना को लेकर रघुनाथ गोड़ ने थाना में आवेदन दिया है। पुलिस दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी