देसी कट्टा व कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने जमुनहां-मीरगंज मुख्य पथ पर बाबा भूतनाथ महाविद्यालय बथुआ के समीप जांच के क्रम

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 11:48 PM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 11:48 PM (IST)
देसी कट्टा व कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार
देसी कट्टा व कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

गोपालगंज : पुलिस ने जमुनहां-मीरगंज मुख्य पथ पर बाबा भूतनाथ महाविद्यालय बथुआ के समीप जांच के क्रम में एक युवक को लोडेड देसी कट्टा व एक जिदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपित युवक को रविवार को जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार फुलवरिया थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि बाबा भूतनाथ महाविद्यालय बथुआ बाजार, बालेपुर के समीप एक व्यक्ति नीले रंग की टी शर्ट जींस और जूता पहने काफी देर से संदिग्ध अवस्था में टहल रहा है। इस सूचना के बाद थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के वाहन को देखते ही युवक मौका देखकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर भाग रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान पकड़े गए युवक के कब्जे से पुलिस ने एक देसी लोडेड कट्टा तथा एक जिदा कारतूस बरामद किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपित मांझा थाना क्षेत्र के टडवा गांव का धनंनजय मिश्र उर्फ विनय मिश्र बताया जाता है। शस्त्र अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को रविवार की शाम न्यायालय में प्रस्तुत किया। बाद में उसे 14 दिनों के न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

उचकागांव में 24 घंटे में बाइक व दो पशुओं की चोरी

संवाद सूत्र, उचकागांव (गोपालगंज) : थाना क्षेत्र में पुलिस भले ही अपनी सक्रियता दिखाने का प्रयास कर रही हो। परंतु यहां चोरों का आतंक जोरों पर है। स्थिति यह है कि पिछले 24 घंटे के अंदर थाना क्षेत्र से एक बाइक और दो पशुओं की चोरी कर ली गई है। बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के ब्रह्माइन गांव से मुखिया विनीता राय के चचेरे देवर विशाल कुमार की बाइक उनके घर के बरामदे से चोरी कर ली गई। इसी प्रकार लाइन बाजार-थावे मुख्य पथ पर अमठा भुवन गांव से चोरों ने किसान मोहन साह तुरहा के घर के सामने बंधी एक दुधारू गाय और एक बाछी की चोरी कर ली। चोरों द्वारा पशु चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो चुकी है। इसके कुछ दिन पूर्व ही एक ही रात थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव के विशाल कुमार और बलभद्रपट्टी गांव स्थित महैचा पंचायत की मुखिया कुमुद कुमारी के पति अशोक साह की बाइक को चोरों ने चोरी कर ली थी। परंतु पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित रही है। पिछले चौबीस घंटे में बाइक व मवेशियों की चोरी की घटना को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी