पानी के लिए मोटर चलाते समय करंट की चपेट में आया युवक, मौत

गोपालगंज बरौली नगर के वार्ड पांच में एक निर्माणाधीन भवन में पानी के लिए मोटर आन करते समय

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:51 PM (IST)
पानी के लिए मोटर चलाते समय करंट की चपेट में आया युवक, मौत
पानी के लिए मोटर चलाते समय करंट की चपेट में आया युवक, मौत

गोपालगंज : बरौली नगर के वार्ड पांच में एक निर्माणाधीन भवन में पानी के लिए मोटर आन करते समय एक युवक करंट की चपेट में आ गया। इस घटना के बाद स्वजन युवक को प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि बरौली प्रखंड के खजुरिया गांव निवासी कृष्णा साह बरौली नगर के वार्ड पांच में जमीन खरीद कर घर बनवा रहे हैं। मंगलवार को निर्माणाधीन घर में काम चल रहा था। इसी दौरान मिस्त्री ने पानी चलाने के लिए कहा। मिस्त्री के कहने पर कृष्णा साह के पुत्र अमित कुमार पानी के लिए मोटर प्लग में लगाकर आन कर रहे थे तभी करंट की चपेट में आ गए, जिससे युवक अचेत हो गया। आनन-फानन में स्वजन युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरौली ले गए, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से खजुरिया गांव का माहौल गमगीन हो गया है। स्वजनों की चीत्कार से उन्हें ढांढस बांध रहे ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गईं।

मारपीट में घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत, चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : बरौली थाना क्षेत्र के भड़कुईया वार्ड संख्या छह में मारपीट में घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। सूचना मिले पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

भड़कुईया वार्ड संख्या छह निवासी अरविद कुमार श्रीवास्तव तथा उनके पड़ोस के लोगों के बीच आपसी विवाद को लेकर 15 जुलाई को मारपीट हुई थी । मारपीट के दौरान कुछ लोगों ने लाठी डंडे से हमला कर 55 वर्षीय अरविद कुमार श्रीवास्तव को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घटना के बाद अधेड़ को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंगलवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अधेड़ की मौत की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित भड़कुईया वार्ड संख्या छह निवासी अमन कुमार पटेल, सत्यम कुमार सिंह, मनोज कुमार व सनोज कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी