खदही में युवक की जलाकर हत्या, आरोपित महिला गिरफ्तार

कटेया थाना क्षेत्र के खदही गांव में छोटे भाई के प्रेम प्रसंग को लेकर पड़ोसियों ने एक युवक की जलाकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 04:35 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 08:36 PM (IST)
खदही में युवक की जलाकर  हत्या, आरोपित महिला गिरफ्तार
खदही में युवक की जलाकर हत्या, आरोपित महिला गिरफ्तार

गोपालगंज। कटेया थाना क्षेत्र के खदही गांव में छोटे भाई के प्रेम प्रसंग को लेकर पड़ोसियों ने एक युवक की जलाकर हत्या कर दी। इस वारदात को लेकर हत्यारों के शिकार बने युवक की मां के बयान पर सात लोगों के खिलाफ शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस ने एक आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

बताया जाता है कि खदही निवासी उमेश चौहान के पुत्र 16 वर्षीय प्रदीप चौहान का अपने पड़ोस की एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी होने पर लड़की के घर वालों ने बीते आठ अगस्त को उमेश चौहान के घर के लोगों के साथ गाली गलौज करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। धमकी के बाद उमेश चौहान ने अपने पुत्र प्रदीप चौहान को उसी दिन अपने किसी रिश्तेदार के यहां भेज दिया। इसी बीच 11 अगस्त को कुछ लोग उमेश चौहान के बड़े पुत्र 20 वर्षीय लखीचंद चौहान को मामला सुलझाने के बहाने बुलाकर अपने साथ लेकर चले गए।

युवक को घर से बुलाकर ले जाने के बाद जलाकर उसकी हत्या कर शव को गांव के समीप झाड़ी में फेंक दिया। देर शाम खेत की तरफ जा रहे कुछ ग्रामीणों झाड़ी में पड़े युवक का शव देखकर इसकी सूचना उमेश चौहान को दी।

स्वजनों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना के बाद शुक्रवार को हत्यारों के शिकार बने युवक की मांग उर्मिला देवी ने अपने पुत्र की जलाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए अपने ही गांव के निवासी रमाकांत चौहान की पत्नी मंजू देवी, गोरख चौहान सहित सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई । प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित मंजू देवी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है।

chat bot
आपका साथी