कुचायकोट में शादी के एक महीने में महिला की गला दबाकर हत्या, पति सहित दो हिरासत में

कुचायकोट थाना क्षेत्र के हरपुर गांव में दहेज में कार की मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता की हत्या कर दी गई। शादी अभी एक महीने पहले ही हुई थी। पुलिस ने पति सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 04:56 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 04:56 PM (IST)
कुचायकोट में शादी के एक महीने में महिला की गला दबाकर हत्या, पति सहित दो हिरासत में
कुचायकोट में शादी के एक महीने में महिला की गला दबाकर हत्या, पति सहित दो हिरासत में

संवाद सूत्र, कुचायकोट(गोपालगंज) : कुचायकोट थाना क्षेत्र के हरपुर गांव में दहेज में कार की मांग पूरी नहीं होने पर महिला की शादी के एक महीने के अंदर ही गला दबाकर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों से इस वारदात की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे मायके के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस वारदात को लेकर महिला के मायके के लोगों का बयान दर्ज कर पुलिस ने महिला के पति तथा देवर को हिरासत में ले लिया है।

बताया जाता है कि बरौली थाना क्षेत्र के बरौली बाजार निवासी राघव शाह की पुत्री बेबी कुमारी उर्फ पिकी कुमारी की शादी एक महीने पूर्व जून में हरपुर गांव निवासी उत्तम कुमार के साथ हुई थी। शादी में मायके वालों ने अपनी साम‌र्थ्य के अनुसार उपहार में तीन लाख रुपये नगद और बाइक दी थी। शादी के बाद ससुराल आने पर ससुराल वाले बेबी कुमारी से दहेज में कार की मांग करने लगे। इसके लिए इन्हें प्रताड़ित किया जाने लगा। इसके बाद भी मांग पूरी नहीं हुई तो सोमवार की सुबह बेबी कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों से इस वारदात की जानकारी मिलने पर हरपुर गांव पहुंचे मायके के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी ने बताया कि महिला के मायके वालों का बयान दर्ज कर महिला के पति तथा देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। -------------------

फोटो फाइल : 13 जीपीएल 3

कैप्शन : महिला के घर के बाहर लोगों की भीड़

- दहेज के लिए कुचायकोट के हरपुर गांव में दिया गया वारदात को अंजाम

- पुलिस कर रही मामले की जांच पड़ताल, पति से हो रही पूछताछ

chat bot
आपका साथी