दुष्कर्म के बाद युवती की गला दबाकर हत्या, खाड़ में शव बरामद

गोपालगंज अपराधियों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दिया। शनिवार को मांझा थाना क्षेत्र के छवही सिकमी गांव के समीप खाड़ में युवती का शव देखकर सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 08:31 PM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 06:17 AM (IST)
दुष्कर्म के बाद युवती की गला दबाकर हत्या, खाड़ में शव बरामद
दुष्कर्म के बाद युवती की गला दबाकर हत्या, खाड़ में शव बरामद

गोपालगंज : अपराधियों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दिया। शनिवार को मांझा थाना क्षेत्र के छवही सिकमी गांव के समीप खाड़ में युवती का शव देखकर सनसनी फैल गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। शव देखने के बाद पुलिस का अनुमान है कि इस युवती की चार-पांच दिन पहले हत्या की गई होगी। युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि छवही सिकमी गांव के कुछ युवक शनिवार को गांव से कुछ दूर चंवर में मछली मारने के लिए गए थे। तभी युवकों की नजर खाड़ में एक युवती के शव पर पड़ी। युवती का शव खाड़ में पड़ा होने की जानकारी होते ही सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। युवती के शव से सलवार कुछ दूर पड़ा था। गले पर भी निशान थे। जिससे पुलिस को अनुमान है कि युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या की गई। शव सड़ने को देखते हुए पुलिस का यह भी अनुमान है कि युवती की हत्या चार-पांच दिन पहले की गई होगी। घटनास्थल पर जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

इनसेट

घर लौट रही प्रवासी युवती होने का भी पुलिस लगा रही अनुमान

गोपालगंज : मांझा थाना क्षेत्र के छवही सिकमी गांव के समीप खाड़ से अज्ञात युवती का शव बरामद करने के बाद पुलिस युवती की शिनाख्त करने में जुट गई है। हालांकि शव देखने कर पुलिस का यह अनुमान है कि यह युवती घर लौट रहे प्रवासी हो सकती है। मृतका के हाथ में बंधी घड़ी व पहनावे से पुलिस यह अनुमान लगा रही है। घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे सब इंस्पेक्टर अभय पासवान ने बताया कि शव की स्थिति को देख कर लग रहा है कि युवती की हत्या चार-पांच दिन पहले की गई है। शव का अधिकांश हिस्सा सड़ चुका है। वहीं कपड़ा व घंड़ी देखने से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एक प्रवासी युवती हो सकती है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

इनसेट

टावर लोकेशन खंगालने में जुटी पुलिस

गोपालगंज : मांझा थाना क्षेत्र के सिकमी गांव में एक युवती का शव बरामद होने के बाद पुलिस कई बिदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस को अंदेशा है कि यह युवती प्रवासी थी। जिसे अगवा करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है। मांझा थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने बताया कि युवती का शव बरामद होने के बाद पुलिस छवही के आसपास का टावर लोकेशन निकालने में जुट गई है। पुलिस को यह अनुमान है कि यह प्रवासी युवती रात के अंधेरे में अकेले जा रही होगी। उसी समय अपराधियों ने युवती को अगवा कर लिया होगा।

chat bot
आपका साथी