पैदल सड़क पार कर रहीं महिला बाइक की चपेट में आईं, मौत

जागरण संवाददाता गोपालगंज हथुआ थाना क्षेत्र के मछागर लछीराम गांव में अपने घर से बथान जा र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:46 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:46 PM (IST)
पैदल सड़क पार कर रहीं महिला बाइक की चपेट में आईं, मौत
पैदल सड़क पार कर रहीं महिला बाइक की चपेट में आईं, मौत

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : हथुआ थाना क्षेत्र के मछागर लछीराम गांव में अपने घर से बथान जा रहीं एक महिला सड़क पार करते समय एक बाइक की चपेट में आ गईं। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला को स्वजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने महिला की हालत नाजुक देख उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में ही महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से मछागर लछीराम गांव का माहौल गमगीन हो गया है। स्वजनों कीचीत्कार से उन्हें ढांढस बांध रहे ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गईं।

बताया जाता है कि मछागर लछीराम गांव निवासी जितेंद्र शर्मा की पत्नी इंद्रावती देवी सोमवार की दोपहर अपने घर से पैदल सड़क पार कर बथान जा रही थीं, तभी उधर से जा रहे एक बाइक सवार ने महिला को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे को देखकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों तथा स्वजनों ने महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय इंद्रावती देवी की मौत हो गई। बताया जाता है कि महिला को टक्कर मारने के बाद बाइक सवार फरार हो गया। पुलिस बाइक सवार के बारे में पता लगा रही है।

शेखपरसा गांव के समीप पिकअप पलटने से प्रत्याशी के समर्थक की मौत

संवाद सूत्र, मांझा(गोपालगंज) : मांझागढ़ थाना क्षेत्र के शेखपरसा गांव के समीप एक पिकअप पलटने से नामांकन कर लौट रहे एक प्रत्याशी के एक समर्थक की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में मारे गए समर्थक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के अहिरवालिया गांव निवासी आनंद गिरी सफापुर पंचायत के एक मुखिया प्रत्याशी के समर्थक थे। सोमवार को प्रत्याशी के नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए आनंद गिरी उनके साथ प्रखंड मुख्यालय पहुंचे थे। नामांकन पत्र दाखिल होने के बाद प्रत्याशी तथा समर्थक वापस घर लौट रहे थे। आनंद गिरी प्रत्याशी के पीछे पिकअप में बैठक कर घर जा रहे थे। अभी ये शेखपरसा गांव के समीप पहुंचे थे कि पिकअप पलट गई। इस हादसे में प्रत्याशी के समर्थक आनंद गिरी की मौके पर ही मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी