स्कॉर्पियो से तीस कार्टन शराब बरामद, धंधेबाज गिरफ्तार

कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के समीप उत्पाद विभाग की टीम ने उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रही एक स्कॉर्पियो से तीस कार्टन शराब बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 05:30 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:30 PM (IST)
स्कॉर्पियो से तीस कार्टन शराब  बरामद, धंधेबाज गिरफ्तार
स्कॉर्पियो से तीस कार्टन शराब बरामद, धंधेबाज गिरफ्तार

गोपालगंज। कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के समीप उत्पाद विभाग की टीम ने उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रही एक स्कॉर्पियो से तीस कार्टन शराब बरामद किया। इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार लिया।

बताया जाता है कि उत्पाद इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह को सूचना मिली कि बिहार में खपाने के लिए भारी मात्रा में शराब लाई जा रही है। इस सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम के साथ उत्पाद इंस्पेक्टर बलथरी चेक पोस्ट के समीप पहुंच तथा वाहनों की जांच की जाने लगी। इस दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रही एक स्कार्पियो को रोक कर उत्पाद विभाग की टीम ने तलाशी लिया तो उसमें तीस कार्टन शराब मिली। उत्पाद विभाग की टीम ने स्कॉर्पियो सहित शराब को जब्त करते हुए एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया गया आरोपित मोतिहारी जिले के चकिया थाना क्षेत्र के पूरन छपरा गांव निवासी नजीर खान का बताया जाता है। पूछताछ के दौरान इसने बताया कि वह उत्तर प्रदेश से शराब लेकर मुजफ्फरपुर के लिए जा रहा था। पूछताछ करने के बाद उत्पाद टीम ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी