नहाने के दौरान पानी भरे गड्ढे में डूबने से किशोर की मौत

मीरगंज थाना क्षेत्र के खरगी छाप गांव स्थित चंवर में रविवार को अपने दोस्तों के साथ नहाने गया एक किशोर पानी भरे गड्ढे में गिर गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 04:22 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 04:22 PM (IST)
नहाने के दौरान पानी भरे गड्ढे 
में डूबने से किशोर की मौत
नहाने के दौरान पानी भरे गड्ढे में डूबने से किशोर की मौत

गोपालगंज। मीरगंज थाना क्षेत्र के खरगी छाप गांव स्थित चंवर में रविवार को अपने दोस्तों के साथ नहाने गया एक किशोर पानी भरे गड्ढे में गिर गया। जिससे किशोर की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पानी भरे गड्ढे से किशोर के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। मृत किशोर के परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

जानकारी के अनुसार मीरगंज थाना क्षेत्र के खरगी छाप गांव निवासी सतेंद्र सिंह का पुत्र अंकित कुमार रविवार को अपने दोस्तों के साथ खरगी छाप गांव के चंवर में नहाने के लिए गया था। इसी बीच नहाने के दौरान एक गड्ढे में वह डूबने लगा। जिसे देखकर उसके दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास किया। लेकिन अंकित कुमार को बचाने में उसके दोस्त सफल नहीं हुए। दोस्तों ने इस घटना की सूचना अंकित के परिवार के लोगों की दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर जबतक परिवार के लोग पहुंचते किशोर की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पीर पहुंचे मीरगंज थानाध्यक्ष शशिरंजन कुमार ने आसपास के लोगों की मदद से किशोर के शव को गड्ढे से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी