35 सौ में चोरी की बाइक खरीद भर रहा था फर्राटा, चढ़ा पुलिस के हत्थे

चोरी की बाइक 35 सौ में खरीदने के बाद पहली बार सड़क पर फर्राटा भरने निकाला युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:05 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:05 PM (IST)
35 सौ में चोरी की बाइक खरीद भर रहा था फर्राटा, चढ़ा पुलिस के हत्थे
35 सौ में चोरी की बाइक खरीद भर रहा था फर्राटा, चढ़ा पुलिस के हत्थे

संवाद सूत्र, थावे (गोपालगंज): चोरी की बाइक 35 सौ में खरीदने के बाद पहली बार सड़क पर फर्राटा भरने निकला उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन बथान निवासी इमाम अली पुलिस के हत्थे चढ़ गया। शनिवार को थावे थाना के सामने वाहन जांच कर रही पुलिस ने युवक को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए युवक से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बताया जाता है कि शनिवार की दोपहर थावे थाना की पुलिस थाना के सामने वाहन जांच अभियान चला रही थी। इसी दौरान उधर से गुजर रहे एक बाइक सवार युवक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। युवक रुकने की जगह बाइक की स्पीड तेज कर भागने लगा। पुलिस ने युवक का कुछ दूर पीछा कर उसे बाइक सहित पकड़ लिया। पकड़ने के बाद पुलिस ने युवक से बाइक के कागजात मांगे। युवक कागजात दिखाने में आनाकानी करने लगा। इस पर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि बाइक चोरी की है। पुलिस ने बाइक को जब्त करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार युवक उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन बथान को निवासी इमाम अली बताया जाता है। पूछताछ के दौरान इसने पुलिस को बताया कि उसने कुछ दिन पहले ही उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन मौजे गांव निवासी लड्डन से 3500 रुपये में चोरी की बाइक खरीदी थी। खरीदने के बाद पहली बार चोरी की बाइक लेकर सड़क पर निकला था। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने आरोपित युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष किरण शंकर ने बताया कि चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किए गए इमाम अली के साथ ही चोरी की बाइक बेचने वाले लड्डन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। चोरी की बाइक बेचने वाले आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। -----------------

- युवक को चोरी की बाइक बेचने वाले के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज

- थावे थाना के सामने वाहनों की जांच कर रही थी पुलिस

chat bot
आपका साथी