पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, चार गिरफ्तार

गोपालगंज। थावे थाना क्षेत्र के जगमलवा गांव में शनिवार की रात हत्या के मामले में फरार आरोपित की गिरफ्तारी करने पहुंची उचकागांव व मीरगंज थाने की पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पदाधिकारी के साथ मारपीट करने के बाद उनकी वर्दी भी फाड़ दी तथा लाठी-डंडे से हमला कर पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 05:58 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 05:58 PM (IST)
पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, चार गिरफ्तार
पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, चार गिरफ्तार

गोपालगंज। थावे थाना क्षेत्र के जगमलवा गांव में शनिवार की रात हत्या के मामले में फरार आरोपित की गिरफ्तारी करने पहुंची उचकागांव व मीरगंज थाने की पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पदाधिकारी के साथ मारपीट करने के बाद उनकी वर्दी भी फाड़ दी तथा लाठी-डंडे से हमला कर पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के बाद सदर एसडीपीओ सहित कई थाने की पुलिस जगमलवा गांव पहुंच गई तथा पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि उचकागांव थाना क्षेत्र के संत मोड़ पर बीते सोमवार को शहर के सिनेमा रोड निवासी परवेज कुज्जर की हत्या में शामिल एक आरोपित को पुलिस गिरफ्तार करने के लिए थावे थाना क्षेत्र के जगमलवां गांव पहुंची। पुलिस टीम में उचकागांव थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद, मीरगंज थानाध्यक्ष छोटन कुमार, एएसआई अजीत कुमार सहित काफी संख्या में पुलिस के जवान शामिल थे। इस दौरान पुलिस टीम को छापेमारी करते देख दर्जनों ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान कई पुलिस पदाधिकारी के साथ हमलावरों ने मारपीट भी की तथा पुलिस वाहन को भी ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त करते हुए वाहन को जलाने का प्रयास किया। पुलिस टीम पर हमले के दौरान उचकागांव थाना के एएसआइ अजीत कुमार की वर्दी फाड़ कर उनका पिस्तौल भी छीनने की कोशिश की गई। उधर पुलिस टीम पर ग्रामीणों के हमले की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ नरेश कुमार, थावे थानाध्यक्ष किरण शंकर, नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार मौके पर पहुंच गए तथा पुलिस टीम को भीड़ से बाहर निकालने के बाद, हमला मामले में आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई प्रारंभ की। पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में एएसआइ अजीत कुमार के बयान पर थावे थाना में सिवली नोमानी, वसीम, मकसुद आलम, फैज आलम, अमीर हमजा, फरमान अली, समशुल, भोला सहित 20-25 अज्ञात महिलाओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपित अमीर हमजा, सिवली नोमानी, फैज व मकसुद आलम को गिरफ्तार कर लिया। परवेज हत्याकांड में एक आरोपित गिरफ्तार

शहर के सिनेमा रोड निवासी परेवज कुज्जर की हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपित थावे थाना क्षेत्र के जगमलवा गांव निवासी टाइगर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित टाइगर से पुलिस पूछताछ कर रही है। उचकागांव थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद ने बताया कि हत्या के मामले में फरार आरोपित टाइगर की गिरफ्तारी के बाद अन्य की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है।

chat bot
आपका साथी