गोपालगंज में दो वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की बाइक जब्त

शहर में चोरी की घटना को देते थे अंजाम सिवान और उत्तर प्रदेश ले जाकर बेचते थे अपराधी यूपी से आकर शहर में चोरी की घटना को देते थे अंजाम एक दर्जन घटनाओं में संलिप्तता स्वीकारी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:29 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:29 PM (IST)
गोपालगंज में दो वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की बाइक जब्त
गोपालगंज में दो वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की बाइक जब्त

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : शहर के ब्रह्म चौक के समीप पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर चोरी की वाहन के साथ वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दोनों आरोपित से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दी। पुलिस वाहन चोर गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर छापेमारी अभियान चला रही है।

नगर थाना के इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य शहर में वाहन चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए आए हैं। इस सूचना के बाद पुलिस ने ब्रह्म चौक पर छापेमारी की। पुलिस टीम की छापेमारी को देखकर वाहन चोर गिरोह के सदस्य भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान यूपी के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाना क्षेत्र के सिसवां गांव निवासी विशाल सिंह व अहिरौली दान गांव निवासी राज कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की एक बाइक भी बरामद की है। गिरफ्तार दोनों आरोपितों ने शहर में एक दर्जन से अधिक बाइक चोरी कर यूपी व सिवान में बेचने की बात भी पुलिस को बताई है। जिसके बाद पुलिस वाहन चोर गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में यूपी व सिवान में छापेमारी अभियान चला रही है। छापेमारी में एएसआई राजेश राय, दिवाकर चौधरी सहित कई जवान शामिल रहे। शहर में चोरी की घटना को देते थे अंजाम, सिवान और उत्तर प्रदेश ले जाकर बेचते थे अपराधी, यूपी से आकर शहर में चोरी की घटना को देते थे अंजाम, एक दर्जन घटनाओं में संलिप्तता स्वीकारी।

chat bot
आपका साथी