गोपालगंज में डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष भिड़े, आरोपित निकला कोरोना पॉजिटिव

विजयीपुर थाना क्षेत्र के रन्दे बंदे मठिया गांव में डीजे बजाने के विवाद को लेकर दो पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान लाठी डंडा से एक दूसरे पर हमला कर छह लोगों को घायल कर दिया गया। इस घटना को लेकर दोनों पक्ष के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपित का पीएचसी में जांच कराने पर वह कोरोना पॉजिटिव मिला। पुलिस ने आरोपित को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 08:55 PM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 08:55 PM (IST)
गोपालगंज में डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष भिड़े, आरोपित निकला कोरोना पॉजिटिव
गोपालगंज में डीजे बजाने को लेकर दो पक्ष भिड़े, आरोपित निकला कोरोना पॉजिटिव

संवाद सूत्र, विजयीपुर(गोपालगंज) : विजयीपुर थाना क्षेत्र के रन्दे बंदे मठिया गांव में डीजे बजाने के विवाद को लेकर दो पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान लाठी डंडा से एक दूसरे पर हमला कर छह लोगों को घायल कर दिया गया। इस घटना को लेकर दोनों पक्ष के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपित का पीएचसी में जांच कराने पर वह कोरोना पॉजिटिव मिला। पुलिस ने आरोपित को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया। अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है।

बताया जाता है कि रन्दे मठिया गांव में डीजे बजाया जा रहा था। डीजे बजाने का विरोध करने को लेकर इस गांव की निवासी अमृता तिवारी तथा ओंकार तिवारी के बीच विवाद हो गया। इसी विवाद को लेकर दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान लाठी डंडा से हमला कर छह लोगों को घायल कर दिया गया। इस घटना को लेकर दोनों पक्ष के आवेदन पर 13 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें एक पक्ष की अमृता तिवारी ने ओंकार तिवारी सहित सात लोगों को नामजद किया है। वहीं दूसरे पक्ष के ओंकार तिवारी ने अमृता तिवारी सहित आधा दर्जन लोगों को आरोपित बनाया है। दोनों पक्ष के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित ओंकार तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित का पीएचसी विजयीपुर में जांच कराने पर वह कोरोना पॉजिटिव मिला। कोरोना पॉजिटर हव मिलने पर पुलिस ने आरोपित को अपनी अभिरक्षा में कोविड केयर सेंटर हथुआ में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी