गोपालगंज नगर थाना के दारोगा के आवास से दो मोबाइल व 28 हजार रुपये चोरी

वर्तमान समय में नगर थाने में तैनात हैं दारोगा प्राथमिकी दर्ज कर घटना की छानबीन में जुटी पुलिस खगड़िया के हैं निवासी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 08:49 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 08:49 PM (IST)
गोपालगंज नगर थाना के दारोगा के आवास से दो मोबाइल व 28 हजार रुपये चोरी
गोपालगंज नगर थाना के दारोगा के आवास से दो मोबाइल व 28 हजार रुपये चोरी

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : जिले में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं के बीच चोरों ने नगर थाना में तैनात दारोगा विनोद झा को भी नहीं छोड़ा। चोरों ने नगर थाना के हनुमानगढ़ी मोहल्ले में किराए के मकान में रह रहे दारोगा के घर से दो मोबाइल फोन तथा 28 हजार रुपये नकदी की चोरी कर ली। घटना उस समय हुई जब दारोगा ड्यूटी करने नगर थाना गए थे। घटना को लेकर दारोगा के बयान पर नगर थाने में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जानकारी के अनुसार, खगड़िया जिले के परपत्ता थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव के मूल निवासी विनोद झा नगर थाने में पुअनि के पद पर तैनात हैं। दारोगा ड्यूटी करने गए थे। इसी बीच चोरों ने उनके आवास में घुसकर कमरे के अंदर रखे गए मोबाइल फोन के अलावा उनके पुत्र का मोबाइल फोन तथा बैग में रखे 28 हजार रुपये नकदी की चोरी कर ली। दारोगा विनोद झा ने यह पैसा घर में बेटे के स्कूल में नामांकन के लिए रखा था। घटना की जानकारी दारोगा को तब हुई जब वे ड्यूटी से वापस अपने आवास पहुंचे। उन्होंने तत्काल घटना की सूचना अपने वरीय अधिकारियों को दी। घटना को लेकर नगर थाने में दारोगा के बयान पर चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें अज्ञात चोरों को आरोपित बनाया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। ज्ञातव्य है कि जिला मुख्यालय में चोरी व बाइक चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। लेकिन पुलिस चोरी की घटनाओं पर लगाम लगा पाने में विफल रही है। इनसेट

जिला मुख्यालय से दो बाइक चोरी

गोपालगंज : चोरी की बढ़ती घटनाओं के बीच चोरों ने शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके से दो बाइक की चोरी कर ली। पहली घटना शहर के बीचोबीच स्थित अवर निबंधन कार्यालय के समीप हुई। जहां चोरों ने निबंधन कार्यालय में किसी कार्य से पहुंचे मीरगंज थाना के विशुनपुरा गांव के राजेश साह की बाइक चोरी कर ली गई। इसी बीच शहर के मौनिया चौक पर स्थित पार्किंग परिसर में खड़ी कुचायकोट थाना क्षेत्र के बंगरा गांव के संजय कुमार अभय की बाइक चोरी कर ली गई। दोनों घटनाओं की अज्ञात चोरों के विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी