गोपालगंज में ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद बस पर पलटा ट्रक

कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के पास एनएच 27 पर उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रहा अंगूर लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे खड़ी एक बस के ऊपर पलट गया। हालांकि बस में सवारी नहीं थी। जिससे एक बड़ी घटना होने से बच गई। इस हादसे में ट्रक के आगे तथा बस का पीछे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक चालक फरार हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 08:27 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 08:27 PM (IST)
गोपालगंज में ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद बस पर पलटा ट्रक
गोपालगंज में ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद बस पर पलटा ट्रक

संवाद सूत्र, कुचायकोट(गोपालगंज) : कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के पास एनएच 27 पर उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रहा अंगूर लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे खड़ी एक बस के ऊपर पलट गया। हालांकि बस में सवारी नहीं थी। जिससे एक बड़ी घटना होने से बच गई। इस हादसे में ट्रक के आगे तथा बस का पीछे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक चालक फरार हो गया है।

बताया जाता है कि बलथरी चेकपोस्ट पर दिल्ली से आ रही एक बस से शराब बरामद होने के बाद पुलिस ने बस को जब्त कर सड़क किनारे खड़ी करा दी। शराब बरामद होने पर एक ट्रैक्टर को भी जब्त कर सड़क किनारे खड़ा किया गया था। इसी बीच उत्तर प्रदेश की तरफ से अंगूर लेकर आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर को टक्कर मारते हुए बस के ऊपर पलट गया। इस हादसे में ट्रक व बस का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद हाईवे पर आवागमन बाधित हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक को सड़क से दूसरे वाहन से टोचन कर हटवा कर आवागमन चालू कराया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ट्रक को जब्त कर चालक के बारे में पता लगा रही है। पुलिस के अनुसार चालक की लापरवाही से घटना घटी है। पुलिस ट्रक के मालिक से संपर्क स्थापित कर चालक की पहचान में जुटी है।

chat bot
आपका साथी