भोपतपुरा गांव में हुई युवक की हत्या मामले में तीन लोग हिरासत में

जागरण संवाददाता गोपालगंज भोरे थाना क्षेत्र के भोपतपुरा गांव में हुई युवक इरफान अंसारी क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:59 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:59 PM (IST)
भोपतपुरा गांव में हुई युवक की हत्या मामले में तीन लोग हिरासत में
भोपतपुरा गांव में हुई युवक की हत्या मामले में तीन लोग हिरासत में

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : भोरे थाना क्षेत्र के भोपतपुरा गांव में हुई युवक इरफान अंसारी की हत्या के बाद पुलिस अपराधियों के करीब पहुंचाने में जुट गई है। हत्या के बाद पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर हत्या की घटना से जुड़ी जानकारी लेने का प्रयास कर रही है। इधर हत्या के बाद पुलिस टेक्निकल सेल की मदद लेकर हत्या में शामिल अपराधियों को चिह्नित करने का कार्य तेज कर दिया है।

बताया जाता है कि भोरे थाना क्षेत्र के भोपतपुरा गांव निवासी युवक इरफान अंसारी की अपराधियों ने चाकू गोदकर हत्या करने के बाद शव को नदी के किनारे फेंक दिया था। हत्या की घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस अपराधियों को चिन्हित करने में जुट गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हत्या की घटना के बाद पुलिस टीम ने यूपी व भोरे में छापेमारी कर तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हिरासत में लिए गए युवकों में एक मृतक का करीबी बताया जाता है। हत्या की घटना के बाद हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के निर्देश पर पुलिस टीम टेक्निकल सेल की मदद से अपराधियों के करीब पहुंचने का प्रयास करने में जुटी हुई है। पुलिस की टीम जल्द ही हत्या की इस घटना से पर्दा उठाने का दावा किया है। हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि हत्या में शामिल अपराधियों को चिह्नित करने का कार्य किया जा रहा है। जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हत्या के बाद गांव के लोगों के मन में है गुस्सा

भोरे थाना क्षेत्र के भोपतपुरा गांव निवासी युवक इरफान अंसारी को जिस तरह अपराधियों ने 27 जगहों पर चाकू से हमला कर हत्या की घटना को अंजाम दिया था। उससे गांव के लोगों के मन में भी गुस्सा है। गांव के लोगों ने बताया कि इरफान अंसारी आखिर से किसी का क्या विवाद हो सकता है कि उसे निर्मम तरीके से चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद पुलिस की जांच व हथुआ एसडीपीओ के दिए गए आश्वासन के बाद लोग कांड से पर्दा उठने का इंतजार कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी